सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने संवासिनियों को दिया आर्शीवाद, डीएम के निर्देशन में व एडीएम सिटी मुकेश चंद्र के प्रयासों से सम्पन्न हुआ विवाह समारोह

0
354

मेरठ 21 मई। मेरठ हापुड़ लोकसभा क्षेत्र के सांसद श्री राजेन्द्र अग्रवाल ने पांचों संवासिनियों और उनके दुल्हों को आर्शीवाद देते हुए आयोजन की प्रशंसा और सराहना की तथा एडीएम सिटी आदि को इस पुनीत कार्य के लिए बधाई भी दी। मौका था जिलाधिकारी श्री समीर वर्मा के दिशा निर्देशो और मार्ग दर्शन तथा एडीएम सिटी श्री मुकेश चंद्र की गरिमामय उपस्थित और देखरेख में आज महिला कल्याण विभाग उप्र द्वारा संचालित राजकीय पाश्चातवर्ती – देख रेख संगठन (महिला), मेरठ के प्रयासों से एसजीएम गार्डन में विवाह समारोह का सिटी मजिस्ट्रेट अवधेश कुमार व एसीएम कुमार भूपेन्द्र व सुश्री रीमा राठी अधीक्षिका, सुधाकर शरण जिला प्रोबेशन आदि की देखरेख में पांच संवासिनीयों प्रीति, सोनी, विस्की, रेखा, अनीता की आतिश, इंद्रपाल, अमित, अंकित व मुकूल के साथ भरपूर उत्साह के माहौल में शादी का समारोह सम्पन्न हुआ। सरबजीत कपूर, बीना जयसवाल, अमर जीत सिंह नयर, हर्ष गोयल,  राजेश दिवान, रईसुद्दीन कुरैशी आदि के सहयोग से आयोजित शादी समारोह में पीएल शर्मा रोड स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर के मुख्य पुजारी पंडित कैलाश दत्त शास्त्री तथा पंडित विवेक दत शास्त्री आदि द्वारा पूर्ण धार्मिक रिति रिवाजों के अनुसार मंत्र और उच्चारण के बीच विवाह समारोह सम्पन्न कराया गया।
शादी समारोह में नाश्ता खाने की व्यवस्था श्री अनिल महाजन अजय रस्तौगी व एसजीएस गार्डन के अमर जीत सिंह नययर, राजेश कथूरिया द्वारा की गयी।
विवाह समारोह में पंडितों और सबंधित सामान की सारी व्यवस्था पंडित कैलाश दत शास्त्री व विवेक दत शास्त्री द्वारा अपने पास से की गयी थी। शादी समारोह में दुल्हा दुल्हन को घरेलू कार्य और जरूरत का सभी सामान मिलकार 1-1 जोड़ें को 80-80 आईटम एडीएम सिटी आदि के प्रयासों से दिये गये बताये गये।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven − ten =