रविवार को शहर में होगे प्रमुख सचिव आवास : एमडीए, आवास विकास के अफसरों की मिली भगत से सरकार की निर्माण नीति के विपरित हो रहे अवैध निर्माणों से उन्हे अवगत कराते हुए अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की कि जायेगी मांग

0
156

मेरठ 8 नवंबर। प्रमुख सचिव आवास एवं हाउसिंग मुकुल सिंहल आगामी रविवार को होगे शहर में एक खबर के अनुसार वो वेस्टर्न यूपी चैम्बर आॅफ काॅमर्स एडं इंस्डट्रीज बाॅम्बे बाजार में आयोजित एक सेमिनार को सम्बोधित करेगे। जिसमें उद्योगपति बिल्डर आदि प्रमुख रूप से भाग लेगे क्योकि प्रमुख सचिव द्वारा रैरा के संदर्भ मंे भी विचार रखे जायेगे।
प्रमुख सचिव हाउसिंग मुकुल सिंहल के यहां आगमन पर कुछ आरटीआई कार्यकर्ताओं जागरूक नागरिकों आदि द्वारा उनसे मिलकर मेरठ विकास प्राधिकरण के अधिकारियों की मिली भगत से सरकार की निर्माण नीति के विरूध लालकुर्ती टेलीफोन एक्सचेंज के निकट कमिश्नर कार्यालय के पास भव्य काॅमशियल निर्माण हो रहे अवैध निर्माणों तथा आवास विकास के अधिकारियों द्वारा सेंट्रल मार्किट के अवैध निर्माण को कागजी कार्यवाही और कानून दाब पंेच में फंसाकर जहां विभाग पर मुकदमों का आर्थिक बोझ डाला जा रहा है वही अवैध निर्माणों को अनकहे रूप से बचाने के संदर्भ में की जोन वाली शासन के नीतियों से विरूध कार्यवाही के साथ ही मंगल पांडे नगर में आवास विकास के अधिकारियों की मिली भगत से हो रहे निर्माणों के साथ ही सेंट्रल मार्किट मंे कैलाश डेरी के ऊपर तथा बी ब्लाॅक मे अवैध रूप से खुले बैंक एवं ई ब्लाॅक में धड़ल्ले से मुख्य अभियंता जोन प्रभारी व एईई जेईई की मिली भगत से चित्र में होते नजर आ रहे अवैध निर्माणो की फोटाएं दिखाकर उनका ध्यान इस ओर दिलाया जायेगा।
इस प्रकार एमडीए और आवास विकास के अवैध निर्माण रोकने से सबंध अधिकारियों और जेईईयों की मेहरबानी से हो रहे इन निर्माणों की और ध्यान दिलाकर इनके खिलाफ भी कार्यवाही की मांग की जायेगी।
मंगल पांडे नगर में हो रहे यह अवैध निर्माण इस बात के गवाह है की आवास विकास के एई और जेई की मिली भगत हो रहा है यह सब कुछ।

मेरठ विकास प्राधिकरण के क्षेत्र में लालकुर्ती टेलीफोन एक्सचेंज के बराबर में कमिश्नर आॅफिस के निकट तथा पीएल शर्मा रोड पर किंग बेकरी के निर्माण में बनी 80 के लगभग दुकानों तथा बेसमेंट और अवैध निर्माण एवं पीएल शर्मा रोड पर ही यूकों बैंक के बराबर में नीम के हरें पेड़ काटकर बिल्कुल सड़क पर हुए अवैध निर्माण दिखाए दे रहे है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 2 =