राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय स्तर की जनसमस्याओं पर विराधीन है फिल्म, शार्ट फिल्म अनुभूति के हीरों कबीर सिंह व चरित्र अभिनेता गिरिश थापर ने आज माॅल रोड पर सुबह की सैर का लिया मजा

0
167

नौजवानों की समस्या पर 40 मिनट की बनी शार्ट फिल्म सहित कई शार्ट फिल्मों में विभिन्न रूपों में भूमिका निभा रहे अनुभूति के हीरों कबीर सिंह और चरित्र अभिनेता कई सौ फिल्मों में काम कर चुके गिरिश थापर दीपावली के मौके पर अपने घर मेरठ आये आज मुम्बई जाने से पूर्व कबीर सिंह ने माल रोड पर घूमकर कोहरे और सुबह की ताजी हवा का मजा लिया बताते चले की भविष्य में समाज की जलवंत समस्याओं पर शार्ट फिल्म बनाने की रूप रेखा तैयार रहे है कबीर सिंह और गिरिश थापर मुम्बई जाने से पूर्व आज सड़क पर घूमकर सुबह सवेरे की हवा का मजा लेते दिखायी दिये।
पूछने पर कबीर सिंह ने बताया की उनकी शार्ट फिल्म इस क्षेत्र में बनने वाली फिल्मों में सबसे कम समय में नामचीन कलाकारों को लेकर बनायी गयी है शीघ्र उसे कई फेस्टिवल में भेजने की तैयारी डायरेक्टर नयन पचैरी द्वारा की जा रही है।
मार्किट में अनुभूति कब आयेगी प्रश्न के उतर में कबीर सिंह ने बताया की फिल्म बनकर तैयार हो चुकी है उसका ट्रेलर और एक गाना रिलीज हो चुका है जो यू टूयूब पर ताजाखबर.काॅम की साईट पर देखा जा सकता है।
गिरिश थापर का कहना था की ट्रेलर और गाने को मिल रही लोकप्रियता काफी अच्छी है जिसे देखकर लगता है की जब हम लोगो द्वारा यूटयूब पर फिल्म दिखायी जायेगी तो उसे काफी अच्छा रिसपाॅस मिलेगा। एक सवाल के उतर में कबीर सिंह का कहना था की कई फिल्म निर्माण के इच्छुक व्यक्तियों से उनके लिए शार्ट फिल्म बनाने की बात भी चल रही है।
अपने गृह जनपद प्रवास के दौरान कबीर सिंह व गिरिश थापर द्वारा अपने पुराने दोस्तांे और परिचितों से भी खुलकर मुलाकात और बातचीत की तथा उन्हे और उनके परिवारों की खुशहाली कामना की।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 − eight =