एसएस जैन सभा के प्रधान स्वर्गीय ललित जैन की रस्मपगड़ी चौथा धार्मिक रितिरिवाज के साथ संपन्न

0
97

किसी ने प्रेरणा स्त्रोत तो किसी ने कर्म योगी तो कुछ ने सहयोगी सेवाभावी बताते हुए उनके कार्याें को याद किया

मेरठ 17 जनवरी। एक साधारण इंसान के रूप में अपने जीवन की शुरूआत करने मगर आज समाज में प्रमुख स्थान पर विराजमान रहे कर्म योगी श्री ललित जैन की रस्मपगड़ी चौथा पूरे धार्मिक रितिरिवाज के अनुसार संपन्न हुआ प्रातः 11 बजे जैन स्थानक भवन जेन नगर में शुरू हुई रस्मपगड़ी आयोजन में तमाम वक्ताओं के द्वारा स्वर्गीय ललित जैन के द्वारा समाज के लिये किये गए कार्याें व जीवन के हर क्षेत्र में सफलता से आगे बढ़ते रहने के साथ साथ धार्मिक कार्याें व सहयोगियों आदि की उनके द्वारा की जाने वाली मदद को याद करने के अतिरिक्त उन्हे एक कुशल प्रशासक और हर वर्ग को नेतृत्व देने में सक्षम व्यक्तित्व का स्वामी बताया गया। इस मौके पर समाज के हर क्षेत्र के लिये परिवार के सदस्यांें ने दिल
खोलकर दान दक्षिणा दी। तो महिला व पुरूषों से खचाखच भरे जैन स्थानक भवन में मौजूद समस्त उपस्थितों ने उन्हे अपनी श्रद्धांजलि देते हुए परमपिता परमात्मा एवं भगवान महावीर स्वामी से उन्हे उच्च स्थान स्वर्ग में देने की प्रार्थना की।
स्मरण रहे कि लगभग 63 वर्षीय मेरठ सिटी बुकिंग एजेंसी के संचालकों में श्री जैन का गत दिवस निधन हो गया था।
समाजिक और धार्मिक क्षेत्रों में अंतिम समय तक सेवाभाव से काम करते रहे इस अवसर पर कुसूम जैन, उषा जैन, मयंक जैन, विपिन जैन, रजना जैन, चंद्रमोहन बंटी, अंजू जैन, दीपा राजीव, रीतू गौरव सहित तमाम परिवार के सदस्यों को रस्म पगड़ी में ने सांत्वना देते हुए दिवांगत ललित जैन को स्वर्ग में स्थान देने की भगवान से प्रार्थना की। इस मौके पर जैन समाज के गोरखनाथ जैन, पारस जैन, दीप जैन, विजय जैन, रजनीश जैन, संजय जैन कैप्टन, राकेश जैन, जेके दुग्गल, मजीठिया बोर्ड यूपी के सदस्य व आॅन लाईन न्यूज चैनल ताजा खबर डाॅट काॅम के चेयरमैन अंकित विश्नोई, शांतिपाल जैन, दीपक जैन भाजपा नेता अजय गुप्ता, नरेंद्र जैन, धर्मेंद्र जैन आदि सहित भारी संख्या में समाज के हर वर्ग के नागरिक मौजूद थे।
सभी के द्वारा स्वर्गवासी ललित जैन के द्वारा किये गए कार्याें की मुंखकठ से प्रशंसा की जा रही थीं। श्री पारस जैन के संचालन में हुई रस्मपगड़ी सभा में बाहर से आए काफी संख्या में अतिथियों ने भी भाग लिया। और चंद्रमोहन बंटी तथा मयंक जैन सहित सभी को अपना सहयोग हमेशा उनके साथ बने रहने का संकल्प दोहराया।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × two =