स्कूली छात्रों ने सिखाया गाना व डांस….

0
251

गाजियाबाद 3 सितम्बर।मोदीनगर में पिछले कुछ समय से प्रयत्न एक कोशिश नाम की कॉलिज छात्रों की संस्था गरीब बच्चों को पढ़ाने का कार्य कर रही है। इस संस्था के सदस्य वो छात्र हैं जो बाहर से आकर मोदीनगर में अपनी पढ़ाई कर रहे हैं और साथ साथ यहां के स्लम एरिया के और गरीब बच्चों को पढ़ाते हैं। जिसमे ये पढ़ाई के साथ साथ उनको गाना गाना और डांस करना भी सिखाते हैं।

आज इनकी ये टीम गोविन्दपुरी के आदर्श प्राथमिक विद्यालय में बच्चों को पढ़ाने के लिए पहुंची।जिसमे इन्होंने इलेक्ट्रॉनिक संसाधनों से बच्चों को पढ़ाई के साथ साथ डांस और गाना गाने का अभ्यास भी कराया। इस स्कूल की टीचर और एहसास महिला समिति की अध्यक्ष अनुप्रीत कौर ने आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों का और बेहतर तरीके से उनके विकास के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन करवाया।

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि लोनी के नायाब तहसीलदार अभिषेक शाही रहे। जिन्हीने इस विशेष कक्षा का शुभारंभ किया। और इन छात्रों के प्रयास की प्रशंसा की।इस मौके पर प्रयत्न एक कोशिश की टीम के साथ अनुराग विद्यार्थीए तरूण विजए एहसास समिति की अध्यक्षा अनुप्रीत कौर और निष्काम सेवक जत्थे के अध्यक्ष सरदार जसमीत सिंह अपनी अपनी टीम के साथ उपस्थित रहे।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

13 − 10 =