क्यो कटेगा सांसद जी का टिकट कोई तो बताये

0
730

मेरठ 12 फरवरी। मेरठ हापुड़ लोकसभा क्षेत्र से दूसरी बार सांसद बने श्री राजेन्द्र अग्रवाल जितना काम अपने क्षेत्र में कर रहे है उतना शायद पिछले 3 दशक में किसी भी सांसद द्वारा नही किया गया। इतना ही नही ज्यादातर तो जनता को उपलब्ध ही नही होते थे जबकि श्री अग्रवाल एक ऐसे सांसद है जिन्हे सड़क पर गाड़ी से जाते हुए अफसरों से जनसमस्याओं के समाधान के संदर्भ में मिलकर आते हुए घर पर जहां चाहों पकड़ा जा सकता है और मोबाईल टेलीफोन आदि पर तो अगर वो लोकसभा में नही है तो उनसे हमेशा बात की जा सकती है।

कोई कितना ही कह ले की क्षेत्र में काम नही हो रहा लेकिन बड़ी बड़ी समस्याएं सुझलाने और काम कराने में समय तो लगता ही है हां जनता और क्षेत्र के विकास की बात उठाने में सांसद श्री राजेन्द्र अग्रवाल द्वारा पूर्व सांसद स्व0 महाराज सिंह भारती का भी रिकार्ड तोड़ दिया गया है। इसके बावजूद आजकल एक चर्चा जोरशोर से सुनने को मिल रही है की 2019 के लोकसभा चुनाव में राजेन्द्र अग्रवाल का टिकट कटेगा। यह पूछने पर की क्यो कटेगा यह किसी के पास जवाब नही होता। बताते चले की 2014 के लोकसभा चुनाव से पूर्व भी ऐसी ही चर्चा चली थी की राजेन्द्र अग्रवाल को टिकट नही मिलेगा।

टिकट मिला तो लोगो ने कहना शुरू की वो जीतेगे नही टिकट भी मिला और वो जीते भी अब सवाल यह उठ रहा है की इस चर्चा के पीछे कौन है की सांसद जी का टिकट कटेगा तो भईया किसकों मिलेगा यह जवाब किसी के पास नही है। मगर मुझे लगता है की सांसद जी का टिकट कटेगा ऐसा कोई कारण नही है। छवि साफ सुथरी है। जनता के काम खुब कर रहे है। किसी के द्वारा व्यक्तिगत राजनैतिक रंजीश के तहत कुछ कहा जाये तो बात और है वरना वो आरोप प्रतिआरोपो से भी पूर्ण रूप से दूर है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

14 + eight =