शासन की नीति के तहत होंगे मानचित्र पास अवैध निर्माणों के खिलाफ की जाएगी सख्त कार्रवाई

0
80

मेरठ 27 अक्टूबर। शासन के निर्देशों के तहत काम करने के साथ साथ नीतियों का तत्र्परता से पालन किया जाएगा। मंडलायुक्त महोदय के मार्ग दर्शन व अन्य अधिकारियों के सहयोग से शासन की निर्माण नीति के तहत मानचित्र पास किये जाएंगे और अवैध निर्माण नहीं होने दिया जाएगा और जो हो रहे हैं उनके खिलाफ तत्काल कार्रवाई शुरू होगी। किसके पास इससे संबंध मामले पेंडिंग है और जांच किस स्तर पर है उसकी रिपोर्ट भी मांगी जा रही है।

कितने भवनों पर सील लगी है और वर्तमान में वहां क्या स्थिति है यह भी लिखित में मांगा गया है। उक्त शब्द आज नवनियुक्त मेरठ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष श्री साहब सिंह द्वारा पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में दिये गए। देश के कई जिलों में महत्वपूर्ण प्रशासनिक पदों पर विराजमान रहने के साथ ही नगर निगम और यूनिर्विसिटियों तथा सचिवालय कार्याें का पूर्ण ज्ञान रखने वाले वीसी एमडीए का कहना है कि जिन अधिकारियों के पास शिकायत संबंध काम है उनका नौ बजे से कार्यालय में बैठना सुनिश्चित किया जाएगा और हम भी बैठेगें।

आज ठीक नौ बजे एमडीए पहुंचे नवांगत उपाध्यक्ष साहब सिंह ने पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में बताया कि पेेंडिंग कार्य को तेजी से निपटाया जाएगा और चरणवद्ध तरीके से पारदर्शी वातावरण के बीच सुनियोजित विकास का काम किया जाएगा।
बाकी शेष 4 पर देऔर यह प्रयास होंगे कि सब अपनी ड्यूटी ईमानदारी से करें। वर्तमान में बरेली में अपर आयुक्त प्रशासन और न्याय के पद से स्थानांतरित होकर आए श्री साहब सिंह वर्मा का कहना था कि हम आंख कान दोनों को खुला रखकर सबके सहयोग से काम करेंगे। तथा जनसमस्याओं का निस्तारण प्राथमिकता से किया जाएगा और नागरिक, पत्रकार, और सहयेागी अधिकारियों तीन फ्रंटों के माध्यम से मिलने वाली जानकारी के तहत हम मजबूती से योजनाओं का निस्तारण करेंगे। अभी आए हैं थोड़ा काम समझ रहे हैं। कोशिश करेंगे कि अपनी जिम्मेदारियों का पालन पूरी निष्ठा के साथ किया जा सकें । पहली बार विकास प्राधिकरण की सर्विस में आए 2010 बेच के आईएएस श्री साहब सिंह बांदा के विश्वविद्यालय आदि में रजिस्टार तथा एटा में सीडीओ और एडीएम जालोन में एडीएम प्रशासन, कानपुर में अपर नगर आयुक्त आदि पदों पर रहकर सफलता के साथ काम को अंजाम दे चुके हैं। साहब सिंह का कहना था कि सब अधिकारियों व कर्मचारी समय से आॅफिस आए और यहां आने वाले की एमडीए से संबंध शिकायतों को सुनकर उनका निस्तारण करें। ऐसे प्रयास किये जाएंगे।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen + fifteen =