Saturday, February 24

अमेरिका के मियामी मॉल में दिखा 10 फुट का ‘एलियन’, डरकर भागते लोगों का वीडियो वायरल

Pinterest LinkedIn Tumblr +

नई दिल्ली 06 जनवरी। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक मॉल में एलियन देखे जाने के बाद लोगों को भागते दिखाया गया है। दावा किया जा रहा है कि 10 फीट का एलियन देख मॉल में मौजूद लोग डर गए और वहां से भागने लगे। कई वीडियो ,फोटो शेयर कर मॉल में एलियन देखे जाने का दावा किया जा रहा है लेकिन इस दावे की हकीकत कुछ और ही है।

सोशल मीडिया पर वायरल अमेरिका का बताया जा रहा है। वीडियो में कुछ लोग भागते दिखाई दे रहे हैं, वहां पुलिस की कई गाड़ियां खड़ी हैं। गाड़ियों के बीच एक आकृति चलती हुई दिखाई दे रही है, लोगों का कहना है कि यही एलियन है, जिसकी लम्बाई 10 फीट है। इसी से डरकर लोग भाग रहे हैं। हालांकि इसकी सच्चाई कुछ और ही है।

नए साल के पहले दिन 1 जनवरी को अमेरिका के मियामी मॉल में बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हुए थे, नए साल के जश्न में लोग डूबे हुए थे। तभी वहां कुछ लोग पटाखा फोड़ते हुए उपद्रव करने लगे। इसकी सूचना पर पुलिस पहुंची तो कुछ लोगों ने वहां से हटने से इनकार का दिया। इसके बाद पुलिस ने कड़ाई की तो लोग वहां से भागने पर मजबूर हो गए।

मॉल से निकलकर भागते लोगों का वीडियो शेयर कर कुछ लोगों ने अफवाह फैलानी शुरू कर दी है कि मॉल में एलियन देख लोग भाग रहे हैं, इसीलिए वहां पुलिस भी पहुंची है। मियामी पुलिस विभाग की तरफ से एक बयान जारी कर बताया गया कि “वहां कोई एलियन नहीं था। कोई भी हवाईअड्डा बंद नहीं किया गया। बिजली की कोई कटौती नहीं हुई है, बल्कि भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिसबल को तैनात किया गया था”
कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि लोगों से झूठ कहा जा रहा है कि वहां पर कोई एलियन नहीं था। वहां पर एक बड़ी परछाई सबको दिखाई दे रही थी। हालांकि पुलिस इस दावे को हल्का, मजाकिया और शरारत कह रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply