भीषण सड़क हादसे में 3 सगे भाइयों समेत परिवार के 5 युवक की मौत, एक की आठ दिन पहले हुई थी शादी

0
497

भरतपुर. भरतपुर जिले में नई कार लेकर घरवालों को बिना बताये घूमने निकले तीन सगे भाइयों समेत पांच युवकों की भीषण सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में कार के परखच्चे उड़ गये. इनमें से एक युवक की आठ दिन पहले ही शादी हुई थी. हादसे की सूचना मिलते ही मृतकों के घरों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें परिजनों को सौंप दिया है. हादसे में युवकों की कार से टकराने वाली बोलेरो में सवार चार लोग घायल हो गये.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रघुवीर सिंह ने बताया कि यह दर्दनाक हादसा जिले के पहाड़ी थाना इलाके बरखेड़ा गांव में गत रात को हुआ. वहां एक कार और बोलेरो में आमने सामने की जबर्दस्त भिड़ंत हो गई थी. कार में पांच युवक और बोलेरो में चार लोग सवार थे. हादसे में सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. इसी दौरान पहाड़ी से गोपालगढ़ थाने जा रहे एएसआई बाबूलाल मीणा ने घायलों को देखा तो उन्होंने उनको पहाड़ी सीएचसी में ले जाकर भर्ती कराया. उसके बाद सूचना पर पहाड़ी पुलिस भी चिकित्सालय पहुंच गई.

उपचार के दौरान कार में सवार पांचों युवकों की मौत हो गई. पुलिस ने पांचों मृतकों के शवों का पहाड़ी के स्वास्थ्य केंद्र पर पोस्टमार्टम करवाकर उनको परिजनों को सौंप दिया है. इनमें तीन युवक सगे भाई थे. चौथा उनका ममेरा भाई थ. पांचवां उनका भांजा था. हादसे में मारे गये सभी युवक 17 से 25 साल की बीच की उम्र के थे. मृतकों में से अरबाज, परवेज और वसीम सगे भाई थे. जबकि आलम उनके मामा का बेटा और आशिक सगी बहन का बेटा था.

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here