रालोद की 66 सदस्यीय क्षेत्रीय कमेटी घोषित, मेरठ से भी कई लोगों को मिला स्थान

0
212

मेरठ, 13 जनवरी (प्र)। राष्ट्रीय लोकदल के हस्तिनापुर क्षेत्रीय अध्यक्ष चौधरी यशवीर सिंह ने गत दिवस क्षेत्रीय पदाधिकारी और कार्यकारिणी घोषित कर दी।
रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चैधरी अजित सिंह और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी के अनुमोदन के बाद घोषित कार्यकारिणी में आठ उपाध्यक्ष, 13 महासचिव, तीन प्रवक्ता, 17 सचिव और 25 कार्यकारिणी के सदस्य बनाए गए हैं। क्षेत्रीय अध्यक्ष चौधरी यशवीर सिंह ने सभी पदाधिकारियों से संगठन को मजबूत बनाने के लिए लोगों की समस्याओं को लेकर आवाज उठाने को कहा है।
उपाध्यक्ष मेरठ से डाॅ. सुभाष गौड़, सहारनपुर से अर्जुन सिंह, बुलंदशहर से आसिफ गाजी, योगेंद्र लोधी, शामली से वाजिद अली, बागपत से सुभाष गुर्जर, गौतमबुद्धनगर से जर्नादन भाटी और हापुड़ से शिवकुमार त्यागी महासचिव मेरठ से रणवीर दहिया, संजय चैधरी, शोहराब गयास, गाजियाबाद से ओडी त्यागी, सतीश राठी, मुजफ्फरनगर से धमेंद्र तोमर, इरशाद जाट, बाल किशोर त्यागी, हापुड़ से उदयवीर सिंह, बागपत से सोमपाल टीकरी, बुलंदशहर से अनु चैधरी और शामली से विजेंद्र मलिक सचिव मेरठ से दिनेश पाल, धर्मवीर कश्यप, मूसा चैहान, मुजफ्फरनगर से धमेंद्र राठी, भूपेंद्र चैधरी, विकास बालियान, मास्टर राजपाल सिंह, गज्जू पठान, भगत सिंह, मनीषा सिंह, शामली से पूर्व जिला पंचायत सदस्य हरेंद्र सिंह, सरदार गुलाब सिंह, सहारनुपर से भूरे मलिक, बुलंदशहर से नरेश चैधरी और गाजियाबाद से योगेंद्र

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four − four =