Friday, July 19

हेयर सैलून के नाम पर चल रहा था सैक्स रैकेट, 800 रुपए में मिल रही थी मनचाही लड़कियां

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 09 जुलाई (प्र)। हेयर सैलून के नाम पर सिविल लाइन इलाके में जिस्मफरोशी का रैकेट संचालित किया जा रहा था। महज 800 रुपये में नुमाइश कराकर युवतियां पसंद कराए जाने का धंधा चल रहा था। सैलून में नकली ग्राहक भेजकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया। यहां जैसे ही छापा पड़ा यूनिसेक्स सेलून में मौजूद युवतियां हड़बड़ी में इधर उधर भागने लगीं, लेकिन एक युवती केबिन में फंसकर रह गयी, जिसको पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

आसपास के लोगों की शिकायत पर पुलिस ने स्टिंग करके सभी को पकड़ा। एक युवक को बाल कटवाने के बहाने भेजा। जैसे ही वो अंदर गया। एक युवती ने कहा कि पूरे कपड़े उतारो। युवक ने इसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। फिर उसको एक आॅफर मिला कि 800 रुपये दो। मनचाही युवती को केबिन में ले जाओ। उसके सामने कई युवतियां खड़ी हो गईं। फिर पुलिस ने छापा मारकर सभी को पकड़ा।
भाजपा नेता और स्थानीय पार्षद उत्तम सैनी ने कहा कि पिछले एक माह से हेयर सैलून के नाम पर मसाज पार्लर चलाने की सूचना मिल रही थी। अवैध तरीके से यहां पर मसाज पार्लर चल रहा है। कुछ दिन पहले यहां आकर मैंने देखा तो यहां ताला लगा था। तब लोगों ने बताया कि छापा लगने के कारण मसाज पार्लर बंद है, लेकिन पिछले पांच दिन से यह पार्लर फिर चलने लगा। जब मुझे दोबारा पार्लर चलने की सूचना मिली तो आज हमने खुद ही छापा मारा। इसके बाद पुलिस को बुलाया।

भाजपा पार्षद उत्तम सैनी ने बताया कि काफी दिनों से हम लोगों को ये गैलेक्सी यूनिसेक्स सैलून के नाम पर मसाज पार्लर चलाने की शिकायत मिल रही थी। यहां बाल कटाने के नाम पर कस्टमर को बुलाया जाता। दिखावा करते कि बाल कटिंग करते हैं, लेकिन अंदर अनैतिक काम हो रहा था। जनता ने एक लड़के को कस्टमर बनाकर पार्लर में भेजा।

कस्टमर बने युवक से पूछा गया क्या चाहिए, उसने कहा पूरी सुविधा चाहिए। कितना चार्ज लगेगा। फीस 800 रुपये बताई गई। एडवांस पैसे देने के बाद लड़के के सामने 7-8 युवतियां पेश की गईं। कहा गया जो पसंद हो वही मिलेगी। इसके बाद युवक ने युवती पसंद कर ली। वह युवती उसे अंदर एक केबिन में ले जाने लगी और कपड़े उतारने को कहती है। मसाज पार्लर की वन टाइम फीस 800 रुपये है। इस फीस को एडवांस में पे करना होता है। फीस देते ही मनचाही युवती की च्वाइस मिल जाती है। युवती पसंद आने के बाद उसे केबिन में ले जाते हैं। युवती, कस्टमर के कपड़े उतरवाती है। स्टिंग करने गए युवक से जब युवती ने कपड़े उतारने को कहा तभी उस युवक ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया और बाहर निकला। वहीं से युवक ने अपने साथियों को बताया कि अंदर क्या हो रहा है। ये सभी वीडियो भाजपा पार्षद, उक्त युवक ने पुलिस को सौंपी है। वहीं, पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी भी कब्जे में लिए हैं।

आसपास के लोगों ने बताया कि यूनिसेक्स सैलून किसी माजिद नाम के शख्स से किराए पर लिया हुआ है। जिसकी बिल्डिंग में यह सैलून किराए पर चल रहा है, पुलिस ने उसको भी हिरासत में लिया था, लेकिन पूछताछ के बाद छोड़ दिया। मालिक मकान का कहना था कि उसको नहीं पता कि यहां भीतर क्या चल रहा था। न ही बाहर से देखने में ऐसा कुछ लगा कि भीतर कुछ गलत हो रहा है। छापे के दौरान बताया गया कि माजिद भाग निकला। उसका नौकर निवासी फाजलपुर व एक युवती को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।

सिविल लाइन थाना प्रभारी ने बताया कि मोहनपुरी में स्थानीय लोगों ने बताया था कि यहां गलत तरीके से एक मसाज पार्लर चल रहा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मौके से दो लोगों को हिरासत में लिया है, उनसे पूछताछ की जाएगी। पूछताछ के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

Share.

About Author

Leave A Reply