13 अक्टूबर को कृषि विश्वविद्यालय में होगी मण्डलीय रबी उत्पादकता गोष्ठी – आयुक्त अनीता सी मेश्राम

0
23

13 अक्टूबर को मेरठ में होंगे पूर्व आयुक्त डॉक्टर प्रभात कुमार ,करेंगे मण्डलीय रबी गोष्ठी की अध्यक्षता

मेरठ:आयुक्त अनीता सी मेश्राम ने बताया कि मेरठ व सहारनपुर मंडल की मण्डलीय रबी उत्पादकता गोष्ठी 2018 का आयोजन 13 अक्टूबर 2018 को प्रातः 10ः00 बजे से कृषि उत्पादन आयुक्त उत्तर प्रदेश शासन व मेरठ मंडल के पूर्व आयुक्त डॉ प्रभात कुमार की अध्यक्षता में सरदार वल्लभभाई पटेल कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय मोदीपुरम के गांधी हॉल में किया जाएगा। इस अवसर पर मेरठ व सहारनपुर मंडल से प्रगतिशील कृषक प्रतिभाग करेंगे ।
उन्होंने बताया कि कृषि उत्पादन के निर्धारित लक्ष्यों की पूर्ति हेतु क्षेत्रीय संसाधनों एवं शस्य जलवायुविक परिस्थितियों के अनुसार रणनीति का निर्धारण करने के उद्देश्य से मेरठ व सहारनपुर मंडल की मण्डलीय रबी गोष्ठी का आयोजन किया जा रहा है ।उन्होंने बताया कि यह किसान भाइयों के लिए उपयोगी गोष्ठी साबित होगी ।

निर्वाचन आयोग ने आयुक्त मेरठ को बनाया रोल प्रेक्षक, 13 अक्टूबर को करेंगी समीक्षा बैठक,14 को मतदान केंद्रों का निरीक्षण ,निर्वाचक नामावलियों की तैयारी के संबंध में शिकायत व सुझाव दे सकते हैं आमजन – आयुक्त अनीता सी मेश्राम

अपर जिलाधिकारी प्रशासन उप जिला निर्वाचन अधिकारी रामचंद्र ने बताया कि विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों की निर्वाचक नामावलियों के विशेष संक्षिप्त परीक्षण 2019 से संबंधित व्यवस्थाओं की समीक्षा एवं भ्रमण आदि हेतु पूर्व पुनरीक्षण की भांति माननीय आयुक्त मेरठ मंडल मेरठ को रोल प्रेक्षक नियुक्त किया गया है। उन्होंने बताया कि माननीय आयुक्त मेरठ मंडल अनीता सी मेश्राम 13 अक्टूबर शाम 5ः30 बजे बचत भवन कलेक्ट्रेट में एक बैठक लेंगी तथा 14 अक्टूबर को मेरठ और बागपत में समीक्षा के लिए मतदान केंद्रों का निरीक्षण करेंगी।
उन्होंने बताया कि माननीय आयुक्त का द्वितीय भ्रमण 6 नवंबर 2018 को तथा तृतीय भ्रमण 26 दिसंबर 2018 को निर्धारित किया गया है । उन्होंने बताया कि विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों की निर्वाचक नामावलियों की तैयारी इत्यादि के संबंध में यदि कोई भी आमजन अपनी शिकायत या सुझाव देना चाहता है तो माननीय आयुक्त रोल प्रेक्षक मेरठ मंडल मेरठ को उनके मोबाइल नंबर 94544 17504 पर संपर्क स्थापित कर दे सकता है ।

 

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

14 − seven =