सिद्धि पाने के लिए नशेड़ी ने मिट्टी में गर्दन दबाई, आई मरने की नौबत, पुलिस ने जान बचाई

0
62

मेरठ, 16 अक्टूबर (प्र)।    सरूरपुर क्षेत्र में बुधवार को एक नशेड़ी ने सिद्धि प्राप्त करने के लिए अपनी गर्दन मिट्टी में दबा ली। इसके कुछ ही देर बाद युवक की हालत खराब हो गई और उसका दम घुटने लगा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और समय रहते युवक का सिर मिट्टी से बाहर निकाला। तब जाकर युवक की जान बची। पुलिस ने चेतावनी देकर युवक को छोड़ दिया।

सरूरपुर थानाक्षेत्र के गांव जसड़ सुल्ताननगर निवासी सुदेश पुत्र जग्गूबाबा को पुलिस ने क्षेत्र के ही इतवार गिरी के मंदिर के सामने मरने से बचा लिया। यहां नशेड़ी युवक सुदेश सिद्धि प्राप्त करने के चक्कर में समाधि लेने लगा।
बताया गया कि युवक ने गढ्ढा खोदकर अपना सर नीचे दबवा रखा था। ऊपर शरीर पर मिट्टी डाली हुई थी। वहीं काॅलेज की छुट्टी के बाद घर लौट रहे बच्चे युवक को देखकर डरकर भागने लगे। इसी दौरान किसी ने थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची तो देखा कि युवक बुरी तरह तड़प रहा था। पुलिस ने तुरंत मिट्टी हटाकर उसका सिर गड्ढे से बाहर निकाला। बाहर निकलते ही युवक की जान में जान आई। पुलिस ने युवक को प्राथमिक उपचार के बाद आगे से ऐसा न करने की हिदायत देकर छोड़ दिया। स्थानीय निवासियों का कहना है कि युवक नशे का आदि है और अक्सर ऐसी हरकतें करता रहता है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

14 − 12 =