अजगर किसान मजदूर सगंठन नें उप्र सरकार से मृतक किसानों को 10 – 10 लाख का मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग ।

0
1218

मेरठ 27 मई। किनौनी चीनी मिल कि डिस्टलरी में लगी विभीक्षण आग में मोनु पुत्र सतवीर की हुई मृत्यु तथा बडौत तहसील में गन्ना भुकतान को लेकर चल रहें धरनें पर बैठें किसान की हुई मृत्यु पर आज कमिश्नरी पार्क में अजगर किसान मजदूर सगंठन द्वारा एक शोक सभा की गई जिसमें मृतकों की आत्मा को शंाति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य होनें की कामना करतें हुएंे उप्र सरकार से धरनें पर बैठे किसान की मौत से प्रभावित परिजनों को व किनौनी मिल के अग्निी कांड में मारें किसान को 10 10 लाख रूपयें का मुआवजा तथा परिवार के सदस्यों को सरकारी नौकरी देनें की मांग की गई ।

और घोषणा की गई कि जब तक मिलो पर किसान के भुगतान नही होगा तब तक धरना जारी रहेगा। धरनें की अध्यक्षता सुरेन्द्र सिंह उर्फ मेजर चिदौड़ी ने की तथा संचालन बाबा भीकम सिंह जैनपुर ने किया इस अवसर पर प्रधान चिदौड़ी जितेन्द्र उर्फ पप्पू, जती सिंह, अनिल कुमार डूंगर, सतेन्द्र डुगर, सुरेश पूर्व प्रधान संजीव कुमार , अशोक कुमार, महेन्द्र सिंह, सौराज सिंह, जय वीर सिंह, मागें राम प्रधान ,ओम वीर सिंह प्रधान हरेन्द्र सिंह, नथन सिंह भदौड़ा आदि ने भी आपनें विचार रखे।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here