Monday, May 20

होशियारपुर में अकाली नेता सुरजीत सिंह अंखी की गोली मारकर हत्या

Pinterest LinkedIn Tumblr +

होशियारपुर 29 सितंबर । पंजाब के होशियारपुर में शिरोमणि अकाली दल के नेता की हत्या का मामला सामने आया है। गत रात को हत्याकांड को 2 बाइक सवारों ने होशियारपुर से 15 किलोमीटर दूर गांव मेगोवाल गंजियां में अंजाम दिया। मृतक नेता सुरजीत सिंह अंखी हैं, जो किराने की दुकान पर खड़े थे। तभी एक बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए। आरोपियों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। गोलियां उनके पेट और आंख पर लगी। पुलिस वारदात के बाद बदमाशों की तलाश में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, बाइक पर सवार दो अज्ञात बदमाशों ने सुरजीत सिंह अंखी पर घात लगाकर हमला किया. उनके शरीर में तीन गोलियां लगीं. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. सुरजीत सिंह अंखी दो बार गांव के सरपंच रहे और अब उनकी पत्नी गांव की सरपंच हैं. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. गोलीकांड की इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है.

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार देर शाम सुरजीत सिंह अंखी गांव में एक किराना की दुकान पर खड़े थे. इसी बीच एक बाइक पर दो युवक वहां आ गए. युवकों ने अंखी पर तबाड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी. गोलियां अंखी के पेट और सीने पर लगी. वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए. गोलियों की आवाज सुन गांव के लोग इकट्ठा हो गए. लोगों ने आनन-फानन में अंखी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

Share.

About Author

Leave A Reply