एलेक्जेंडर क्लब चुनाव: निष्पक्ष मतदान और मतगणना के दौरान रहेगी पूर्ण सुरक्षा व्यवस्था, दोनो पैनल के सदस्यो ने किया जनसम्पर्क

0
210

मेरठ 1 अगस्त। एलेक्जेंडर एथलेटिक्स क्लब के 4 अगस्त को होने वाले चुनाव को शांतिपूर्ण तरिकें से पारदर्शी वातावरण में सम्पन्न कराने के लिए निर्वाचन अधिकारी डिप्टी रजिस्ट्रार चिट फंड सोसाईटी श्री दलीप कुमार गुप्ता द्वारा भरपूर तैयारियां की जा रही है।
इस संदर्भ में आज पूछे गये एक प्रश्न के उतर में श्री दिलीप कुमार गुप्ता ने बताया की मतदान ओर मतगणना के दौरान सुरक्षा बनाये रखने हेतु फोर्स के व्यापक इंतजाम हेतु एसएसपी साहब को पत्र लिखा गया है तथा जिलाधिकारी जी से मिलकर भी चुनाव सबंधी व्यवस्था कराने का आग्रह किया गया है।
श्री दिलीप गुप्ता ने बताया की गत दिवस सिटी मजिस्ट्रेट संजय कुमार पांडे और मेरे द्वारा क्लब का निरिक्षण भी किया गया और कहां क्या होगा इसका जाएजा लिया गया। श्री गुप्ता के अनुसार कितने बुथ बनने है और क्या क्या इंतजाम होने है इसकी रूप रेखा तैयार की जा रही है। जो जल्द घोषित की जायेगी। दूसरी तरफ सदस्यों के मुद्दें पर माननीय न्यायालय का निर्णय आजाने के बाद अब दोनो पैनल अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए जुट गये है आज भी गौरव अग्रवाल और मुकेश पैनल द्वारा अलग अलग क्षेत्रो में सदस्यो से मिलकर उनका वोट मांगा गया।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 3 =