एलेक्जेंडर क्लब के चुनाव, उभर कर आ रहे है तीन गु्प, व्यक्तिगत प्रचार का हुआ शुरू दौर

0
161

मेरठ 10 जुलाई। दा एलेक्जेंडर एथलेटिक्स क्लब के सदस्यों की सूची प्रकाशित होने से शुरू हुई हलचल के बीच सुनाई पड़ रहा है की वर्तमान सचिव श्री मुकेश गुप्ता गुट एक बार फिर चुनाव रूकवाने के लिए अपने सहयोगी श्री अनिल अग्रवाल व आनंद अरोड़ा के सहयोग से प्रयासरत है लेकिन बताया जा रहा है की एक बार घोषित होने के बाद चुनाव निरस्त हो पाना आसानी से सम्भव नही है।
दूसरी तरफ 4 अगस्त को होने वाले चुनाव में विजय प्राप्त करने के इच्छुक भावी उम्मीदवारो की गतिविधियां तेज हो गयी है। मगर समझा जा रहा है की उम्मीदवारों की स्थिति स्पष्ट होने में अभी लगभग 10 दिन का समय लगेगा और तब स्पष्ट हो पायेगा की कितने गु्रप और किससे कौन किस पद पर चुनाव लड़ेगा। 2017 में हुए क्लब के चुनाव में 1172 वोट थे अब प्रकाशित सूची में 1144 नाम शामिल है। वर्तमान कमेटी द्वारा बनाये गये सदस्यों को इसमें शामिल शायद नही किया गया है।
स्मरण रहे की सीएल राम दास, स्व0 अरविंद नाथ सेठ, राकेश जैन, अजय रस्तौगी, अमित संगल आदि गु्रप से सबंध रहे ज्यादातर मतदाता सदस्य एक तरफ ओर दूसरी तरफ 2017 के चुनाव में उभर कर चर्चाओं में आये बिल्डर जय प्रकाश अग्रवाल, बिल्डर ज्ञानेन्द्र अग्रवाल को साथ लेकर चल रहे है। तो बीच बीच में सचिव पद के लिए श्री धर्म महाजन का नाम भी उभर कर सामने आ रहा है जानकारो का मानना है की इस बार का चुनाव भी घमासान काफी जोरदार होगा।
एक चर्चा यह भी सुनाई दे रही है की क्लब के सदस्यों में से एक बड़े गु्रप के सर्वेसवा कहलाने वाले संजय कुमार अभी तक तटस्त बने हुए है इसलिए स्थिति बिल्कुल क्लीयर तो नही है लेकिन चुनावी चर्चा और मानमनोबल का माहौल क्लब में नजर आने लगा है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen − five =