एलेक्जेंडर सदस्यता प्रकरण सचिव ग्रुप पर लगाया गंभीर आरोप

0
162

खेलों मे पैसे के घपले की भी हुई चर्चा

मेरठ। 18 मार्च। शहर के प्रतिष्ठित एलेक्जेंडर एथलेटिक वर्तमान कमेटी द्वारा बनाये गए नए सदस्यों की सदस्यता डिप्टी रजिस्ट्रारा सोसाएटी द्वारा निरस्त किये जाने के उपरान्त आज कुछ कार्यकारिणी व प्रतिष्ठित सदस्यों द्वारा चेंबर आफ कामर्स में एक पत्रकार सम्मेलन बुलाया जिसमें आठ पृष्ठ की विज्ञप्ति देकर निरस्त सदस्यों और वर्तमान सचिव की कार्यप्रणाली के संदर्भ में विस्तार से जानकारी दी गई।

क्लब मे होने वाले खेंलों घोटालों की चर्चा और अभी पूर्व मंे हुई खेल प्रतियोगिता में दो ला,ख रूपये की घपले की चर्चा के बारे में उपस्थितों का कहना था कि सुना हमने भी है। मगर जब कोई हिसाब दें कहां से कितना रूपया आया और कितना खर्च हुआ तभी कोई कार्रवाई कर सकते है। क्लब की सब्जी खरीद और अन्य सामान में कमीशन के लेने के लगे आरोपों के संदर्भ मंे उपस्थितों को कहना था कि 25 महीने में मात्र पांच बैठके बुलाई गई।

तथा कोईभी सबकि सहमति से न लेकर सचिव और उनके ग्रुप के कुछ सदस्य ही निर्णय लेते रहें है। इस संदर्भ में जिलाधिकारी को भी लिखकर भी दिया गया। क्लब की फर्जी सदस्यता किस स्तर पर दी जा रही थी। इस संदर्भ में चुनाव अधिकारी इंदर गर्ग द्वारा अपने भतीजे को पुत्र बताकर दिलाई सदस्यता उदाहरण भी उपस्थितों द्वारा गया। पत्रकार सम्मेलन में क्लब के उपाध्यक्ष हरीश चंद्र जैन कार्यकारिणी सदस्य कमल भार्गव, निमिष श्वेत्रपाल, शुभेन्द्र मित्तल, गौरव रस्तोगी, अजय अग्रवाल, कमल भार्गव का विज्ञप्ति में वहां होना बताया गया इसके अतिरिक्त जय शंकर बिल्ला, विपिन शोडी, गौरव अग्रवाल, आलोक बंसल, रवि महरोत्रा, जेके अग्रवाल, विपिन अग्रवाल आदि सहित भारी तादात मंे क्लब के सदस्य पत्रकारा वार्ता में मौजूद थे।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × 1 =