प्रशासन ने बनाई रणनीति, 159 बड़ें बकायेदारों को भेजा जाएगा जेल मजिस्ट्रेटों की तैनाती कर बकायेदारों के ठिकानो पर करें छापेमारी की कार्रवाई-डीएम

0
1128

मेरठ । जिला प्रशासन ने जनपद केे 50 लाख रूपये से अधिक के 51 तथा 10 लाख रूपये से अधिक के 108 बकायदारों पर कार्रवाई करते हुए जेल भेजने की तैयारी कर ली है, यह जानकारी देते हुए जिलाधिकारी अनिल ढींगरा ने बताया कि बार बार नोटिस देने के बाद भी उक्त 159 बकायेंदारों द्वारा वसूली का कोई पैसा जमा नहीं कराया गया है।

उन्होंने अपर जिलाधिकारी प्रशासन सत्य प्रकाश पटेल एवं अपर जिलाधिकारी वित्त/रा0 आनन्द कुमार को निर्देश दिये हैं कि वह ऐसे बड़े बकायेंदारों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल भेंजे और वसूली भी सुनिश्चित करें।
जिलाधिकारी अनिल ढींगरा ने अपने कैम्प कार्यालय में राजस्व से जुड़े अधिकारियों को निर्देश दिये कि वह किसी भी दशा में राजस्व वसूली में ढिलाई न बरतें, यदि कोई अधिकारी इसमें लापरवाही करेगा तो वह भी दण्ड का भागी होगा। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये कि वह 159 बड़े बकायदारों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें सीधे जेल भेंजे।

उन्होंने अपर जिलाधिकारी प्रशासन एवं अपर जिलाधिकारी वित्त/रा0 को निर्देश दिये कि वह क्षेत्रवार मजिस्ट्रेटों की तैनाती कर वसूली हेतु बड़े बकायेदारों के ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई सुनिश्चित करें। अपर जिलाधिकारी वित्त/रा0 आनन्द कुमार ने बताया कि जनपद में मैसर्स सनसाइन इनफ्राइटस के हेमन्त तुलसयानी, शिवदुलारी डवल्पर्स के राहुल रस्तौगी, एआर डोयलिंग के उमेश गर्ग, डिलाइट होम प्रा0लि0 व गायत्री ब्रिड एसोसिऐटस सहित 51 लोगो को 50 लाख से अधिक का तथा 108 लोगो पर 10 लाख से अधिक का करोड़ो रूपया राजस्व वसूली का देय है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here