नव नियुक्त कमिश्नर अनीता मेश्राम ने संभाला कार्यभार, हुआ जोरदार स्वागत

0
2700

अनीता मेश्राम ने कहा भयमुक्त वातावरण, शांति, व कानून व्यवस्था के साथ ही शासन की नीतियों का लाभ पात्र व्यक्तियों तक पहुंचाने के अतिरिक्त अवैध निर्माणों व भ्रष्टाचार की समाप्त होगी प्राथमिकता

मेरठ 4 जुलाई। भयमुक्त वातावरण शांति एवं कानून व्यवस्था की स्थापना सहित सरकार केसभी कार्यक्रम व नीतियों को लागू करना हमारी प्राथमिकता होगी। उक्त शब्द आज नवनियुक्त मंडलायुक्त अनीता मेश्राम द्वारा अपना चार्ज संभालने के बाद आयोजित प्रथम पत्रकार सम्मेलन में कहे गए।
मीडिया से वार्ता करते हुए अनीता मेश्राम ने कहा कि आप लोगों द्वारा दी गई जानकारी की अवैध निर्माण, जाम, अतिक्रमण, आदि की समस्या से सबके सहयोग से जनता को निजात दिलाई जाएगी और इसके लिये सभी संबंधित विभागों के मुख्य अधिकारियांे की बैठक कर निर्णय लिये जाएंगे। अपने सारगर्वित संबोधन में अनीता मेश्राम का कहना था कि जो योजनाएं चल रही हैं वो और हिंडन संबंधी कार्य तेज गति के साथ पूरे कराए जाएंगे और उसमे जनहित के अन्य मुददे भी और जोड़े जाएंगे। नवनियुक्त कमिश्नर ने कहा कि अभी हमने चार्ज लिया है। थोडा व्यवस्था को समझ लें। आप लोगों के सहयोग और सुझावों को ध्यान में रखकर जनहित के कार्याें को गति दी जाएगी। कहीं भी भ्रष्टाचार या काम में कोताही की शिकायत मिली तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। सडकों के निर्माण नालों की सफाई और स्वच्छता कायम करने पर विशेष ध्यान दिया जाएगा।
जिलाधिकारी श्री अनिल ढिंगरा, अपर आयुक्त श्री एनके धामा अपर आयुक्त श्री जयशंकर प्रसाद, एमडीए वीसी साहब सिंह, एमडीए सचिव राज कुमार, एडीएम सिटी मुकेश चंद,
उपनिदेशक सूचना डा. बजाहत हुसैन, सूचना अधिकारी आशुतोष चंदोला व गजे सिंह, एसपी नैने व राकेश कुमार आदि की उपस्थिति में अपने मेरठ कमिश्नर के रूप में प्रथम संवाददाता सम्मेलन में अनीता मेश्राम ने कहा कि विकास के कार्याें में धन की कमी न आए।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here