2 व 3 दिसंबर को मां अन्नपूर्णा जयंती महोत्सव ,दो निर्धन कन्याओं का विवाह व लगाए जाएंगे 56 भोग

0
1145

मेरठ 28 नवंबर। श्री रामकृष्ण सेवा ट्रस्ट अन्नपूर्णा मंदिर व अन्नपूर्णा चेरिटेबल हाॅस्पिटल के महामंत्री श्री ब्रजभूषण गुप्ता के अनुसार आगामी 2 व 3 दिसंबर तक काली पल्टन मंदिर में मां अन्नपूर्णा जयंती महोत्सव धूमधाम से मनाया जाएगा। श्री ब्रजभूषण गुप्ता ने बताया कि ट्रस्ट व समिति के सदस्यों संदीप गुप्ता एल्फा, अनिल सिंघल, अनिल लोहे वाले आदि के प्रयासों से दो दिसंबर को प्रातः 11 बजे दो निर्धन परिवार की कन्याओं की शादी पूर्व की भांति करायी जाएगी।

तीन दिसंबर को प्रातः आठ बजे से हवन, 9 बजे भजन कीर्तन, 10 बजे 56 भोग दर्शन, 12.35 बजे भोग आरती व प्रसाद वितरण किया जाएगा। ब्रजभूषण गुप्ता ने एक प्रश्न के उत्तर में बताया कि इस मौेक पर दानदाता और श्रद्धालु तथा मंदिर समिति व ट्रस्ट के सदस्य तथा पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। मुख्य व वरिष्ठ अतिथि के रूप में कई गणमान्य व्यक्तियों के आगमन की सभावना है।

बताते चले कि अन्नपूर्णा मंदिर में हर वर्ष होने वाली शादियों में वर वधु और उनके साथ आए अतिथियों को स्वादिष्ट भोजन, परोसे जाने के साथ साथ उनका भव्य स्वागत भी किया जाता है। वर वधु को परिवार चलने से संबंध काफी दान दहेज भी दी जाती है। यह कार्य ब्रजभूषण गुप्ता की देखरेख में हमेशा होता रहा है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here