विद्या नाॅलेज पार्क में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता ‘‘स्पर्धा – 2019’’ का समापन

0
37

मेरठ, 20 मार्च। बागपत रोड स्थित विद्या नाॅलेज पार्क में 18 मार्च से चल रही दो दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता ’’स्पर्धा-2019’’ का समापन गत दिवस 19 मार्च 2019 को हुआ। यह समापन विद्या काॅलेज ऑफ इंजीनियरिंग के निदेषक डाॅ० राजीव कुमार, मुख्य अतिथि श्री एैले हैदर, क्षेत्रीय विकास अधिकारी एवं संस्था के अन्य गणमान्य अधिकारियों की उपस्थिति में हुआ।

इस खेल कूद प्रतियोगिता में विभिन्न खेलो जैसे क्रिकेट, बैडमिन्टन, टेबिलटेनिस, लाॅनटेनिस, फुटबाॅल, बालीवाॅल, व अन्य ऐथलेटिक्स की विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इसमें सहभागिता के लिए संस्थान के विभिन्न पाठ्यक्रमों के हजार से भी अधिक संख्या में छात्र-छात्राओं ने भिन्न-भिन्न खेलों के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन किये थे। प्रतियोगिता में निष्पक्ष निर्णय हेतु प्रषिक्षित एवं अनुभवी निर्णायको को आमन्त्रित किया गया था।

प्रतियोगिता का प्रारम्भ छात्रों की बैडमिन्टन, टेबिलटेनिस एवं बास्केटबाॅल से हुआ था। अकेले बैडमिन्टन प्रतियोगिता के लिए ही 250 से अधिक छात्रों ने रजिस्ट्रेषन किया। संस्थान के छात्र-छात्राओं का उत्साह एवं सहभागिता सराहनीय लगी। विजेता छात्र-छात्राओं को मुख्य अतिथि श्री एैले हैदर ने मैडल व प्रमाण-पत्र देकर पुरस्कृत किया। मुख्य अतिथि ने छात्र-छात्राओं को भविष्य में भी इस तरह की खेल-कूद प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया और खेल-कूद में मिलने वाले मौको से अवगत कराया।

पूरे अनुशासन, उत्साह एवं गरिमा के साथ यह प्रतियोगिता विद्या इंटरनेशनल स्पोटर्स एकेडमी के प्रमुख श्री विपिन चोखर के देख रेख में समापन हुई। प्रतियोगिता की मुख्य संयोजक एप्लाइड साइंस विभाग की विभाग अध्यक्ष डाॅ गुुंजन जैन रही। विद्या नाॅलेज पार्क के चेयरमैन श्री प्रदीप जैन व मैनेजिंग डायरेक्टर श्री विशाल जैन ने सभी प्रतिभगियो को शुभकामनायें प्रेषित की।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty + 9 =