Friday, March 1

इनामी मोस्ट वांटेड बद्दो ने इंस्टाग्राम पर फिर अपलोड की पोस्ट

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 08 जनवरी (प्र)। पांच लाख रुपये के इनामी मोस्ट वांटेड बदन सिंह बद्दो ने रविवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट अपलोड करके एक बार फिर यूपी के पूर्व डीजीपी पर निशाना साधा है बद्दों ने पोस्ट में लिखा है कि संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति रहे जॉन फिट्ज़गेराल्ड कैनेडी उर्फ जैक की हत्या का 60 साल बाद भी खुलासा नहीं हुआ है। अगर यूपी के पूर्व डीजीपी और एसआईटी को ये जांच दी जाती तो वे इसमें मेरी साजिश बता देते बद्दो ने पोस्ट के जरिए पूर्व डीजीपी पर टिप्पणी की है।

टीपीनगर के बेरीपुरा निवासी बदन सिंह बद्दो आजीवन कारावास की सजा काट रहा था पूर्वांचल की जेल से 28 मार्च 2019 को वह गाजियाबाद कोर्ट में पेशी पर आया था। पुलिसकर्मियों से साठगांठ कर वह मेरठ में दिल्ली रोड स्थित होटल में शराब पार्टी करने के बाद फरार हो गया था। इसके बाद से उसकी लोकेशन इंस्टाग्राम आदि की पोस्ट के जरिए विदेश में आ रही है बद्दो की 10 करोड़ से अधिक की संपत्तियों को पुलिस जब्त कर चुकी है बद्दो कई बार पूर्व डीजीपी बृजलाल के खिलाफ इंस्टाग्राम पर पोस्ट अपलोड कर चुका है उसकी लोकेशन हर बार अलग- अलग आती है। पिछली बार बद्दो ने तीन जुलाई को पूर्व डीजीपी के खिलाफ इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, जब उसकी लोकेशन फ्रांस की आई थी। इसके बाद बद्दो पर शासन की ओर से इनामी राशि बढ़ाकर पांच लाख रुपये कर दी गई थी।

लखनऊ पुलिस ने कुछ महीने पहले बदन सिंह बढ्दो को संजीव जीवा की हत्या में साजिश रचने का आरोपी बनाया है। पुलिस ने चार्जशीट में कहा है कि बदन सिंह बढ्दो ने नेपाल में 50 लाख रुपये सुपारी देकर जीवा की हत्या कराई थी। इस आरोप के बाद बढ्दो ने 23 सितंबर को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट अपलोड की थी। रविवार को फिर पोस्ट करके बदो ने यूपी पुलिस को चुनौती दी है।

Share.

About Author

Leave A Reply