सीसीएसयू : चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में बीएससी एमएससी नर्सिंग के पेपर स्थगित, अब सितंबर में होंगी परीक्षाएं

0
264

चौधरी चरण सिंह विवि ने मेरठ-सहारनपुर मंडल में आठ जुलाई से नर्सिंग कोर्स की प्रस्तावित परीक्षाएं स्थगित कर दी हैं। ये पेपर सितंबर-अक्तूबर में कराए जाएंगे। विवि के अनुसार बीएससी नर्सिंग, एमएससी नर्सिंग, पोस्ट बेसिक बीएससी नर्सिंग कोर्स का संशोधित कार्यक्रम जल्द ही घोषित होगा। नर्सिंग कोर्स के पेपर अब सितंबर-अक्तूबर में कराने की तैयारी है। विवि ने छात्रों को वेबसाइट के संपर्क में बने रहने के निर्देश दिए हैं।

दस जुलाई से होंगे एमडी-एमएस के पेपर
मेरठ। सीसीएसयू से संबद्ध मेडिकल कॉलेजों में एमडी, एमएस, डिप्लोमा, डीएम कोर्स रेगुलर के पेपर दस जुलाई से होंगे। पेपर 16 जुलाई तक चलेंगे। परीक्षा केंद्र एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज रहेगा।

22 से अधिक कॉपियां हुई चेक
विवि कैंपस में जारी सेमेस्टर मूल्यांकन में मंगलवार को 22 हजार 295 कॉपियों की जांच हुई। विवि जल्द मूल्यांकन खत्म करते हुए रिजल्ट देने की तैयारियों में जुटा है। कोरोना संक्रमण से मार्च में मूल्यांकन को बदं कर दिया गया था।

डिग्री कॉलेजों के लिए फिर खुला रजिस्ट्रेशन
उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा आयोग ने एडेड कॉलेजों मे में असिस्टेंट प्रोफेसर पर आवेदन के लिए स्टूडेंट को एक मौका और दे दिया है। आयोग के अनुसार एक से सात जुलाई तक पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन कराते हुए इसी दिन तक ऑनलाइन फीस जमा करनी होगी। ऑनलाइन आवेदन में संशोधन एक से आठ जुलाई तक होंगे। आवेदन पत्र आठ जुलाई तक सब्मिट किए जा सकेंगे। इसके बाद छात्रों के आवेदन पर कोई विचार नहीं होगा।

 

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 − seven =