व्हाटस एवं सोशल मीडिया पर प्रसारित संदेश गलत, भारत बंद का जनपद में नहीं है कोई कार्यक्रम-एडीएम प्रशासन को दें अफवाह फैलाने वालों की सूचना-मुकेश चन्द्र

0
917

मेरठ । व्हाटस एवं सोशल मीडिया पर आगामी 10 अप्रैल को ओबीसी/जनरल द्वारा भारत बंद के सम्बंध में वायरल संदेश के सम्बंध में स्थिति स्पष्ट करने के संबध में विभिन्न सामाजिक संगठनों के साथ प्रशासनिक स्तर पर आयोजित बैठक में संगठनों के पदाधिकारियों द्वारा बताया गया कि उनके द्वारा भारत बंद का जनपद मेरठ में कोई कार्यक्रम प्रस्तावित नहीं है ओर न ही कोई संदेश उनके संगठन द्वारा दिया गया।

अपर जिलाधिकारी कार्यालय में आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए अपर जिलाधिकारी नगर मुकेश चन्द्र ने कहा कि जनपद में अमन चैन व शान्ति व्यवस्था कायम रखने में सभी संगठन अपना पूर्ण सहयोग दें तथा किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें और अफवाह फैलाने वालों की सूचना प्रशासन को दें। उन्होंने बताया कि व्हाटस एवं सोशल मीडिया पर ओबीसी/जनरल द्वारा 10 अप्रैल को भारत बंद के सम्बंध में वायरल संदेश के सम्बंध में विभिन्न सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों द्वारा बैठक में बताया गया कि उनके द्वारा भारत बंद का जनपद मेरठ में कोई कार्यक्रम प्रस्तावित नहीं है और न ही उनके व उनके संगठन के स्तर से बंद के सम्बंध में कोई संदेश जारी किया गया है।

इस अवसर पर अखिल भारतीय छत्रीय महासभा, सिंह सेना, राजपूत महासभा, हिन्दु स्वाभी मान संस्था, संयुक्त ब्रहामण संघर्ष समिति मेरठ मंडल, राष्ट्रीय वीर गुर्जर महासभा, अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति, जिला जाट महासभा व अखिल भारतीय ओबीसी महासभा मध्यप्रदेश के पदाधिकारियों ने सभी धर्मो व जातियों के मध्य आपसी भाईचारा व सदभाव बनाये रखने की अपील की। इस अवसर पर कुलदीप तोमर, नरेश राणा, ठाकुर सोमवीर सिंह राघव, अमित भारद्वाज, पीयूष शास्त्री सत्यवीर सिंह, मानवेन्द्र वर्मा, कल्याण सिंह, व वरूण कुमार आदि उपस्थित रहे।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here