डीएम-एसएसपी ने किया जनपद का भ्रमण भारत बंद की अफवाह पर जनपद में रही शान्ति व्यवस्था-डीएम

0
537

मेरठ. जिलाधिकारी अनिल ढींगरा ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजिल सैनी के साथ जनपद की शान्ति एवं सुरक्षा व्यवस्था को जानने के लिए आज प्रातः 09 बजे से चै0 चरण सिंह विवि, अम्बेडकर चैक, कचहरी, बेगमपुल, आबूलेन, सदर बाजार, हनुमान चैक, सदर दाल मण्डी, जली कोठी, खैरनगर, बुढाना गेट, सुभाष बाजार, कोतवाली, लिसाड़ी गेट, मेन रोड प्रहलाद नगर, हापुड़ अडडा से शाहपीर गेट, इंदिरा चैक, इव्ज चैराहा से बच्चा पार्क, खैरनगर, घंटाघर, दिल्ली रोड, परतापुर बाईपास से होते हुए कंकरखेड़ा आदि विभिन्न क्षेंत्रों का भ्रमण किया।
जिलाधिकारी ने भ्रमण के दौरान पाया कि भारत बंद की अफवाओं के मददेनजर जनपद में पूर्णतः शान्ति व सौहार्द कायम है, जनजीवन रोजमर्रा की तहत संचालित है। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि जनपद पूर्णरूप से शान्ति व्यवस्था कायम है और इसकों बनाये रखने में सभी लोग अपना सहयोग दें। उन्होंने कहा कि हर वर्ग का दायित्व है कि वह एक दूसरे की भावनाओं का मान सम्मान करें। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति कदापि ऐसा कोई कृत न करें जिससे जनपद का माहौल खराब हो।
इसके अतिरिक्त जनपद को विभिन्न जोन में विभाजित कर मजिस्ट्रेटों एवं पुलिस द्वारा अपने-अपने क्षेंत्रों में भ्रमण करते हुए हर गतिविधि पर पैनी नजर रखी गयी।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here