कंकरखेड़ा में रेलवे अधिकारी की पत्नी को ब्लैकमेल कर 1 साल तक किया दुष्कर्म, शिकायत पर गिरफ्तार

0
1106

मेरठ 22 जून (प्र)। मेरठ में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक मुस्लिम युवक पर रेलवे अधिकारी की पत्नी को ब्लैकमेल करते हुए 1 साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। आरोप है कि युवक ने दुष्कर्म के दौरान महिला की वीडियो क्लिप बना ली थी। वह लगातार महिला का शारिरिक व मानसिक शोषण कर रहा था। उसने महिला पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव भी डाला था। पीड़िता ने लोकलाज के डर से अपने जेवर गिरवी रखकर आरोपी मुस्लिम युवक को 2.75 लाख रुपए भी दे दिए थे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी नसीमुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया है।

मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र निवासी एक महिला अपने परिवार के साथ रह रही है। महिला के पति रेलवे में अधिकारी हैं। महिला ने बताया कि 1 साल पहले कंकरखेड़ा थाने के पास लाला नाम के युवक से उसकी मुलाकात हुई थी। लाला ने उस समय अपने को पत्रकार बताया। उसके बाद एक बार उसके घर पर आया। वहीं पर उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर महिला के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने महिला की वीडियो क्लिप भी बना ली।

महिला के मुताबिक उसे काफी देर बाद में मालूम पड़ा कि लाला हिंदू नहीं है। उसका असली नाम नसीमुद्दीन उर्फ लाला है। जो कंकरखेड़ा क्षेत्र के जिंजोखर का रहने वाला है। आरोपी नसीमुद्दीन मोबाइल में वीडियो क्लिप दिखाकर लगातार दुष्कर्म करता रहा। हर बार धमकी देता रहा कि यदि शारीरिक संबंध नहीं बनाए तो वह वीडियो क्लिप को इंटरनेट पर डाल देगा। पीड़िता ने अपनी और परिवार की इज्जत बचाने के लिए ये बात किसी को भी नहीं बताई। पीड़िता का कहना है कि आरोपी उसे लगातार ब्लैकमेल करते हुए परेशान कर रहा था।

आरोपी नसीमुद्दीन ने महिला को धमकी दी कि वह पत्रकार है और जिंदगी खराब कर देगा। जहां धर्म परिवर्तन न करने पर महिला से 2 लाख 75000 हड़प लिए। महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट, धमकी देने की धारा में मुकदमा दर्ज करते हुए आज नसीमुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × one =