हर्ष फायरिंग में दुल्हन के चाचा को गोली लगी, निकाह टला, घटना के बाद घर में पसरा मातम

0
64

मंडावर (बिजनौर): क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की रात शादी वाले घर में डीजे पर डांस करते करते समय एक युवक ने हर्ष फायरिंग कर दी। इस दौरान दुल्हन के चाचा को गोली लग गई। गोली लगते ही अफरा तफरी मच गई। घायल चाचा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मंगलवार को घर पर बारात आनी थी। चाचा को गोली लगने से निकाह टल गया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, क्षेत्र के गांव भोजपुर निवासी अकबर पुत्र बुद्धू जिलेदार की बेटी का मंगलवार को निकाह होना था। सोमवार शाम को अकबर के घर पर निकाह से एक दिन पूर्व होने वाली रस्में चल रही थी। घर के बाहर डीजे भी बज रहा था।

गोली लगने से मची चीख-पुकार
गत सोमवार देर रात डीजे पर दुल्हन का चाचा गुलफाम पुत्र अनवर और मोहल्ले का इसरार पुत्र बुद्धू नाच रहे थे। इसी दौरान इसरार ने तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के दौरान गुलफाम को गोली लग गई। गोली लगने से वहां चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में गुलफाम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना के बाद रस्में रुक गई। घटना के चलते निकाह की तारीख टल गई है। मंगलवार को उत्तराखंड के खानपुर से आने वाली बारात नहीं आ सकी। थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि आरोपित इसरार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here