बिजली उपभोक्ताओं की समस्याओं हेतु लगे शिविर, अफसरों ने समस्याएं सुन किया समाधान 

0
187

मेरठ 17 अक्टूबर (प्र)। ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के निर्देश पर उपभोक्ताओं की समस्याओं का त्वरित निस्तारण के लिए पश्चिमांचल के 14 जिलों में शहरी एंव ग्रामीण क्षेत्रों में 500 से अधिक बिजलीघरों पर आज उपभोक्ता समाधान शिविरों का आयोजन किया गया। शिविरों में अफसरों ने उपभोक्ताओं की समस्याएं सुनी और समाधान किया। मेरठ शहर में उपभोक्ता शिकायत निवारण महाशिविर का 14 उपखंडों में आयोजन कर अफसरों ने समस्याएं सुनी।

शहर में गंगानगर-1, सिविल लाइंस, जागृति विहार, लिसाड़ी गेट, रंगोली, रामलीला ग्राउंड, कंकरखेड़ा, गंगानगर-2, एमईएस, माधवपुरम, हापुड़ रोड, सदर आदि बिजलीघरों पर शिविर आयोजित किए। अधीक्षण अभियंता शहर एके सिंह, अधिशासी अभियंता सोनू रस्तोगी, दीपांशु सहाय, सचिन कुमार, मनोज कुमार और जागेश कुमार ने अधीनस्थ अधिकारियों, कर्मचारियों के साथ शिविरों में उपभोक्ताओं की समस्याएं सुनी। शहर में दोपहर तक 200 से अधिक शिकायतों का निस्तारण किया।

एमडी अरविंद मल्लप्पा बंगारी, मुख्य अभियंता मेरठ जोन एसबी यादव भी कई इलाकों में बिजलीघरों पर गए। उपभोक्ताओं की समस्याएं सुनी और उनका समाधान किया। एमडी अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने बताया कि शिविरों में उपभोक्ताओं की खराब विद्युत बिल, मीटर, विद्युत आपूर्ति, नए संयोजन से संबंधित शिकायतों का निस्तारण किया गया। शिविरो में अधिशासी अभियंता, उपखंड अधिकारी, अवर अभियंता, उपकेंद्र नोडल अधिकारी समेत समस्त कर्मचारी मौजूद रहे। अधीक्षण अभियंता शहर अशोक कुमार सिंह व एसडीओ घंटाघर योगेंद्र कुमार ने उपभोक्ताओं की शिकायतों को सुना और निस्तारण किया।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × two =