एक्सिस बैंक के एटीएम की डुप्लीकेट चाबी बनाकर कैश चोरी

0
127

मेरठ 25 जनवरी (प्र)। कान्हा प्लाजा स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम की डुप्लीकेट चाबी बनाकर एक शातिर ने 65 हजार रुपये चोरी कर लिए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से शातिर की पहचान कर रही है। माना जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने वाला व्यक्ति एटीएम में रकम डालने वाला हो सकता है। बैंक के अफसर ने मुकदमा दर्ज कराया है।

टीपी नगर इंस्पेक्टर विवेक शर्मा ने बताया कि रविवार रात एक बदमाश ने एक्सिस बैंक के एटीएम में डुप्लीकेट चाबी निकाल कर 65 हजार चोरी कर लिए थे। चोरी की वारदात के दौरान बदमाश सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया। सोमवार को मुंबई हैड आफिस ने संबंधित बैंक के अधिकारियों को सीसीटीवी फुटेज भेज कर चोरी की जानकारी दी। बैंक अफसर ने फुटेज देते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि बदमाश ने डुप्लीकेट चाबी से मशीन में फंसी रकम को ही निकाला है। जबकि एटीएम में पड़ी नकदी सुरक्षित है।

एक मिनट की सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि शातिर ने एटीएम पहुंचकर जेब से चाबी निकाल कर मशीन को खोला और एटीएम से वह रकम निकाल ली, जो एटीएम कार्ड से नहीं निकल पाती, जबकि रकम का ट्रांजेक्शन हो जाता है और रकम मशीन के एक हिस्से में चली जाती है। चाबी से मशीन खोलकर उस रकम को निकाला जा सकता है। एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि एटीएम मशीन को सही करने या फिर कैश डालने वाले व्यक्ति ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here