मेरठ के तीन निर्यातकों को सम्मानित करेंगे मुख्यमंत्री

0
516

मेरठ 19 सितंबर (प्र)। लखनऊ में 21 और 22 सितंबर को दो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन होगा। इसमें मेरठ की तीन प्रमुख निर्यातक कंपनियों के स्पोर्ट्स गुड्स व अन्य उत्पाद प्रदर्शित होंगे। मेरठ की तीन प्रमुख निर्यातक इकाईयों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश निर्यातक पुरस्कार से सम्मानित करेंगे।

यह जानकारी उपायुक्त उद्योग वीके कौशल ने दी। बताया कि तीनों प्रमुख निर्यातक इकाईयों को 22 सितंबर को लखनऊ में सम्मानित किया जाएगा। बताया कि लखनऊ में दो दिवसीय प्रदर्शनी में मेरठ की तीनों कंपनियों के उत्पादों के स्टॉल भी लगेंगे। उपायुक्त वीके कौशल ने बताया कि उत्तर प्रदेश निर्यात प्रोत्साहन विभाग द्वारा प्रदेश की निर्यातक इकाईयों को प्रोत्साहित किए जाने के लिए प्रत्येक वर्ष विभिन्न उत्पाद श्रेणियों में उत्तर प्रदेश निर्यात पुरस्कार के नाम से पुरस्कृत किया जाता है।

बताया कि जिले से पुरस्कार के लिए खेलकूद सामग्री निर्यातक के रूप में वर्ष 2019-2020 के लिए प्रथम पुरस्कार के लिए तीन इकाईयों को चयनित किया है। इनमें मैसर्स गुजराल इंडस्ट्रीज गगोल रोड, द्वितीय पुरस्कार के लिए मैसर्स स्टेन्फोर्ड क्रिकेट इंडस्ट्री विक्टोरिया पार्क का चयन किया गया। अन्य श्रेणी में वर्ष 2019-2020 के लिए द्वितीय पुरस्कार के लिए मैसर्स सारू कॉपर एलॉय सेमिस प्राइवेट लिमिटेड सारू नगर कंकरखेड़ा का चयन हुआ है। तीनों निर्यातक इकाईयों के निदेशकों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सम्मानित करेंगे। मैसर्स गुजराल इंडस्ट्रीज गगोल रोड के वीरेंद्र गुजराल, गीता गुजराल, मैसर्स स्टेन्फोर्ड क्रिकेट इंडस्ट्री विक्टोरिया पार्क के अनिल सरीन तथा मैसर्स सारू कॉपर एलॉय सेमिस प्राइवेट लिमिटेड सारू नगर कंकरखेड़ा के प्रतिनिधि मेघानंद त्यागी को सम्मानित किया जाएगा।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 + 19 =