विवि में छात्रों के दो गुटों में टकराव,फायरिंग,बाइक फूंकी

0
230

मेरठ 23 फरवरी वि.प्रति। चैधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के पंडित दीनदयाल छात्रावास के सामने छात्रों के दो गुटों में आज टकराव हो गया। दोनों ओर से जमकर मारपीट हुई एक पक्ष की ओर से फायरिंग की गई। जिससे भगदड़ मच गई। छात्रों के एक गुट ने छात्रावास के बाहर खड़ी एक बाइक में आग लगा दी। सूचना पर चीफ प्राॅक्टर,वार्डन और पुलिस मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आग पर काबू पाया।

पुलिस ने मौके से छात्र नेता अंकित भड़ाना को हिरासत में लिया है। विश्वविद्यालय परिसर स्थित पंडित दीनदयाल छात्रावास में मेरठ के देहात क्षेत्र के अलावा भारी जिलों के करीब 227 छात्र रहते हैं,जो बीटेक फस्र्ट ईयर की पढ़ाई कर रहे हैं। आज सुबह करीब 9 बजे छात्रावास के मैस में छात्र नाश्ता कर रहे थे। इसी बीच 2 छात्र भी वहां नाश्ता करने आए। वह दोनों छात्र यूनिवर्सिटी के हैं,मगर कैंपस से बाहर रहते हैं। किसी बात को लेकर दोनों छात्र और छात्रावास के छात्रों के बीच कहासुनी हो गई। बात इतनी बड़ी की छात्रावास के छात्रों ने दोनों छात्रों को खदेड़ दिया और बाहर ले आए। आरोप था कि दो में से एक छात्र ने तमंचा तानते हुए जिसने फायरिंग की, और फरार हो गए। जिस बाइक पर दोनों छात्र हाॅस्टल पहुंचे थे,उस बाइक में भी गुस्साए छात्रावास के छात्रों ने आग लगा दी।
कंट्रोल रूम की सूचना पर सीओ सिविल लाइंस,एसओ मेडिकल फायर ब्रिगेड के साथ मौके पर पंहुचे।

फायर ब्रिगेड ने जल्द ही बाइक की आग पर काबू पाया। पुलिस ने मौके से अंकित भड़ाना छात्र नेता को हिरासत में लिया है। मोके से एक कार भी बरामद की है।सीओ सिविल लाइन अखिलेश कुमार का कहना है कि मैस में खाने को लेकर दो गुटों में झगड़ा हुआ था। एक बाइक जलाई है। एक छात्र हिरासत में है पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद पुलिस अब पूरे प्रकरण की जांच पड़ताल में जुटी है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

7 + fourteen =