तेल में मिलावट और राशन वितरण में घपला प्रकरण : भाजपा नेता सहित सर्वहारा समाज कल्याण समिति ने डीएसओ के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।

0
117

मेरठ, 10 सितम्बर।     राशन की दुकानों के आवंटन और उनसे कार्ड संबंध करने तथा पात्र व्यक्तियों को राशन न मिलने और आए दिन इन्हे लेकर होने वाले घपलों और घोटालों की खबरों के साथ-साथ वर्तमान में मिलावटी पेट्रोल आदि के लिए दोषी ठहराए जा रहे जिला पूर्ति अधिकारी के विरुद्ध भी आवाज़ें उठने लगीं हैं। तथा भाजपा नेता सहित समाजसेवी संगठन भी उनके खिलाफ कार्यवाही की मांग मुख्यमंत्री से कर रहे हैं।

बीते दिवस मिलावटी तेल प्रकरण में दोषी मानते हुए भाजपा के युवा नेता तुषार गुप्ता द्वारा डीएसओ सहित बाँट-माप विभाग के अधिकारियों के विरुद्ध कार्यवाही हेतु मुख्यमंत्री को ट्विट किया गया। तो दूसरी ओर सर्वहारा समाज कल्याण समिति की ओर से मुख्यमंत्री को जिला पूर्ति अधिकारी विकास गौतम के खिलाफ शिकायत भेजी गई है। समिति अध्यक्ष संदीप तितौरिया का आरोप है कि पिछले छह माह से राशन कार्ड पर मिट्टी के तेल का वितरण नहीं किया जा रहा है। जिला पूर्ति अधिकारी की शह पर राशन डीलर व डिपो संचालक कालाबाजारी कर रहे हैं।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen − four =