Friday, July 19

सुपरटेक ग्रीन विलेज में कारोबारी के बेटे की बेडरूम में मिली लाश

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 04 दिसंबर (प्र)। मेरठ की पॉश कॉलोनी के एक फ्लैट में ट्रांसपोर्ट कारोबारी के बेटे की लाश मिली है। खून से लथपथ लाश बेडरूम में दीवार के सहारे टिकी थी। फ्लैट के दरवाजे खुले थे। लाइट बंद थी। रविवार को वारदात के वक्त घर में कारोबारी का बेटा अकेला था। जबकि पिता और भाई ऑफिस गए हुए थे। जिस युवक का शव मिला है, उसकी बहन की छह माह पूर्व ससुराल में हत्या कर दी गयी थी, जबकि उसकी मां की दो माह पहले मौत हो गयी है। अब घर के छोटे बेटे की सनसनी खेज हत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव और फ्लैट की फॉरेंसिक जांच की।

दिल्ली रोड पर शॉप्रिक्स मॉल के समीप ग्रीन बिलॉज के 14वें माले पर फ्लैट नंबर 502 में मोटर व ट्रक बॉडी का कारखाना चलाने वाले कारोबारी सुनील शर्मा का परिवार रहता है। परिवार में उनके अलावा बड़ा बेटा रिंकू शर्मा व छोटा बेटा विक्की शर्मा हैं। रविवार की शाम को करीब सात बजे रिंकू शर्मा कारखाने से जब घर पहुंचा तो उसने काल बैल बजायी। कई बार काल बैल बजाए जाने पर जब रिप्लाई नहीं आया तो उसने गेट को धक्का दिया तो वह भीतर से लॉक नहीं था। वह भीतर गया तो उसकी चींख निकल गयी। कमरे में बेड पर उसके छोटे भाई विक्की शर्मा का खून से लथपथ शव पड़ा था। वह बुरी तरह से घबरा गया और पहले पिता बाद में पुलिस को खबर दी। भाई का शव देखकर वह निढाल होकर जमीन पर बैठ गया। इस बीच पूरे टावर में विक्की शर्मा का खून से लथपथ शव मिलने की खबर फैल गयी।

सैकड़ों लोग वहां जमा हो गए। कुछ ही देर में वहां पुलिस भी आ गयी। पुलिस ने जाते ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। रिंकू से पूछताछ की, क्योंकि उसने ही सबसे पहले खून से लथपथ शव देखा था। सुनील शर्मा के दो बेटियां व दो बेटे हैं। उनकी बड़ी बेटी की सोनी की शादी दिल्ली निवासी एक युवक से हुई थी। लेकिन ससुरालियों ने उसकी हत्या कर दी। सुनील शर्मा के परिवार ने बेटी की हत्या पर उसके ससुरालियों के खिलाफ हत्या की एफआईआर दिल्ली में करायी हुई है।

सूचना पर सीओ ब्रह्मपुरी व इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी विष्णु कौशिक के अलावा एसपी सिटी पीयूष कुमार भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने जानकारी दी कि परिवार के सदस्यों से जानकारी ली जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

Share.

About Author

Leave A Reply