नौ दिन से लापता चार साल के मासूम का शव नाले में मिला, परिजनों में मचा कोहराम, लोगों में आक्रोश

0
170

मेरठ, 3 दिसंबर (प्र)।    लिसाड़ीगेट थानाक्षेत्र में नौ दिन से लापता चल रहे चार वर्षीय बच्चे का शव नाले में मिलने से सनसनी फैल गई। आसपास लोगों की भीड़ इक्ट्ठा हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल की।

वहीं घटना से लोगों में आक्रोश पनप गया। मौके पर मौजूद भीड़ ने पुलिस के सामने ही जमकर हंगामा किया। सूचना पर लिसाड़ी गेट और ब्रह्मपुरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों को शांत किया। जानकारी के अनुसार लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र में कांच का पुल स्थित नाले में मंगलवार को एक मासूम का शव तैरता दिखा। आसपास के लोगों ने नाले में उतरकर बच्चे के शव को बाहर निकाला और पुलिस को सूचित किया। बच्चे की पहचान अब्दुल्ला पुत्र शकील निवासी अहमदनगर गली नंबर एक के रूप में हुई है। जानकारी लगते ही परिजन मौके पर पहुंचे। बच्चे का शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

बताया गया कि अब्दुल्ला नो दिन पहले अपने परिजनों के साथ रिश्तेदारी में गया था। जहां से वह लापता हो गया था। सोमवार को परिजनों को पुलिस में उसके अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। जबकि सोमवार को नाले में उसका शव बरामद हुआ। उधर, बच्चे का शव मिलने की खबर लगते ही काफी संख्या में लोग मौके पर एकत्र हो गए और जमकर हंगामा किया। उनका कहना है कि बच्चे की हत्या कर उसकी लाश को नाले में फेंका गया है। हालांकि पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत किया और बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 − 5 =