Friday, March 1

विद्या प्रकाशन में दीप सांस्कृतिक उत्सव 2023, राम लक्ष्मण जैसी है मोदी-योगी की जोड़ी बोले अनूप जलोटा, सबने मस्त होकर गाया ऐसी लागी लगन

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 10 नवंबर (प्र)। राम लक्ष्मण जैसी है मोदी और योगी की जोड़ी संबोधन के साथ जानेमाने भजन गायक सुर सम्राट अनूप जलोटा ने कहा कि है आंखे वो जो श्याम का दर्शन किया करे शीश जो प्रभु चरणों में वंदन किया करे बेकार है वो मुख जो रहे व्यर्थ बातों में मुख है वो जो हरि नाम का सुमरण किया करें के साथ भजनों और गीतों की जो शुरूआत अनूप जलोटा ने की वो काफी समय तक चलती रही। और श्रोता मंत्र मुग्ध होकर सुनते और फरमाईश भी करते दिखाई दिये। मौका था बागपत रोड़ स्थित देश के जाने माने विद्या प्रकाशन के परिसर में आयोजित दीप सांस्कृतिक उत्सव 2023 जिसका उद्घाटन प्रकाशन के चेयरमैन व नरेन्द्र के नाम सुरेन्द्र की पाति किताब के लेखक प्रकाशक सुरेन्द्र जैन प्रबंध निदेशक सौरभ जैन आदि संग अनुप जलौटा ने उत्सव का शुभारंभ किया।

कार्यक्रम संचालन संस्था के सीटीओ डा0 रोहित खोखर तो स्वागत भाषण परार्मश दाता डा0 जयशंकर आत्रे द्वारा किया गया। इस मौके पर शिक्षा व समाज के विभिन्न क्षेत्रों में सक्रिय ठाकुर प्रतीक सिंह नवीन जैन पंकज जैन राजीव ओबराय मंगलसेन आर्य नेहा गौतम नेहा मक्कड़ विशाल जैन कैप्टन सिवाच आदि विशेष रूप से मौजूद नजर आये। अनूप जलोटा के भजनो और गीतों ने कुछ समय के लिए दीप सांस्कृतिक उत्सव 2023 में मौजूद दर्शकों को भक्ति रस और संगीत की मधुर धुनों में भीगो दिया।

इस मौके पर अनूप जलोटा ने कहा कि देश की पहचान भगवान श्रीराम से है उनका मंदिर अयोध्या में बहुत पहले बन जाना चाहिए था। अब बन रहा है। ये सुखद मौका है। उन्होंने अयोध्या के विकास आदि की चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी व यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ जिनकी जोड़ी राम लक्ष्मण जैसी है वो इस काम के लिए बधाई के पात्र और देश के लिए पृथ्वी पर एक वरदान है। लोग उनसे सिखते और देश को चला रहे है। अपने हंसमुख स्वभाव के चलते समारोह में मौजूद सैकड़ों दर्शकों को भी बीच बीच में जलोटा जी ने खूब गुदगुदाया और मुस्कुराने के लिए मजबूर किया।

Share.

About Author

Leave A Reply