मेडिकल कॉलेज में इंजेक्शन लगने से हुई मरीज की मौत मामले में शोषित क्रांति दल का प्रतिनिधिमंडल मंडलायुक्त से मिला

0
326

मेरठ 23 जुलाई (प्र)। मेरठ मेडिकल कॉलेज में ब्रेन हेमरेज के मरीज को इंजेक्शन लगने से हुई मौत के मामले में शोषित क्रांति दल का प्रतिनिधिमंडल अध्यक्ष रविकांत के नेतृत्व में मंडलायुक्त श्री सुरेंद्र सिंह जी से मिला और ज्ञापन सौंपा, मंडल आयुक्त निष्पक्ष जांच उपरांत न्यायोचित कार्यवाही का आश्वासन दिया।

अध्यक्ष रविकांत ने कहा कि शोषित क्रांति दल के मीडिया/सोशल मीडिया के माध्यम से संज्ञान में आया है कि जनपद गाजियाबाद निवासी अरुण राणा ने अपने भाई को ब्रेन हेमरेज होने के उपरांत मेरठ मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया था, जिसे समुचित इलाज ना मिलने पर अरुण राणा परिवार सहित मेरठ मेडिकल कॉलेज परिसर में ही दिनांक 19 जुलाई को धरने पर बैठा था और 20 जुलाई को इंजेक्शन लगने के आधा घंटा बाद उसके मरीज भाई की मौत हो गई,इस पर मृतक के भाई अरुण राणा ने चिकित्सकों पर जानबूझकर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया, कहा कि चिकित्सकों की शिकायत करना भारी पड़ गया।

यह कि 22 जुलाई को अरुण राणा ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से न्याय की गुहार लगाई और वीडियो में मेरठ मेडिकल कॉलेज प्रशासन पर 70000 घूस मांगने तथा ना देने के एवज में जानबूझकर उसके भाई के इलाज में लापरवाही की गई जिस कारण उसकी मौत हो गई जैसे गंभीर आरोप लगाए उक्त वीडियो को शोषित क्रांति दल द्वारा भी ट्विटर पर माननीय मुख्यमंत्री व अन्य उच्च अधिकारियों को टैग करते हुए शेयर किया गया।

ज्ञापन में मंडलायुक्त से मांग की पूरे प्रकरण की उच्च स्तरीय समयबद्ध जांच हो तथा दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही सुनिश्चित हो इस दौरान एसकेडी अध्यक्ष रविकांत के अलावा वरुण जाटव,एडवोकेट शुभम सिंधी,अनिकेत सागर,एडवोकेट सौरभ,सागर कुमार आदि उपस्थित रहे।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen − 11 =