डीएम-एसएसपी ने महानगर में किया फ्लैग मार्च ,डीएम ने जनपदवासियों से की एक-दूसरे की भावना का सम्मान करने की अपील,अफवाहों पर ध्यान न दें आमजन-अनिल ढींगरा,भ्रामक सूचना फैलाने वालों की प्रशासन को दें जानकारी-ढींगरा

0
775

मेरठ : जिलाधिकारी अनिल ढींगरा एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजिल सैनी ने पुलिस बल व आरएएफ की बटालियन के साथ महानगर के विभिन्न स्थानों में फ््लैग मार्च किया। जिलाधिकारी का फ्लैग मार्च जली कोठी से शुरू होकर, घंटाघर चैराहा, मेट्रो प्लाजा, ब्रहमपुरी, भुमिया का पुल, लिसाड़ी गेट, हापुड़ अडडा, इंदिरा चैक, बुढाना गेट, खैरनगर होते हुए घंटाघर पर समाप्त हुआ।
फ्लैग मार्च के दौरान जिलाधिकारी ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि वह किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें, और किसी भी अफवाह की पुष्टि के लिए अधिकारियों से सम्पर्क करें। उन्होंने कहा कि सभी लोग अपने विवेक का प्रयोग करते हुए किसी भी प्रकार की भ्रामक सूचना पर ध्यान न दें और यदि कोई ऐसी भ्रामक सूचना देने वाला संदिग्ध नजर आता है तो उसके सम्बंध में प्रशासन को तत्काल अवगत करायें।
जिलाधिकारी ने जनपदवासियों से कहा कि वह जनपद को अपना घर तथा सभी जनपदवासियों को उसका सदस्य समझते हुए एक दूसरे की भावनाओं का मान सम्मान करें। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति कदापि ऐसा कोई कृत न करें जिससे एक दूसरे की भावनाओं को ठेस पहंुचे।
जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद में धारा 144 प्रभावी है, जिसका अनुपालन करना सभी का दायित्व है, इसलिए आमजन सुनिश्चित करें कि जनपद में धारा 144 का उल्लंघन न हो। उन्होंने कहा कि यदि कोई कानून को हाथ में लेकर जनपद का माहौल बिगाड़ेगा तो उसको किसी भी दशा में बख्शा नहीं जाएगा, इसलिए कोई भी नागरिक ऐसा कोई कार्य न करें जिससे जनपद की शान्ति व्यवस्था भंग हो।
इस फ्लैग मार्च में नगर मजिस्ट्रेट एमपी सिंह, एसपी सिटी मान सिंह चैहान, यातायात संजीव वाजपेयी, क्राइम शिवराम यादव, सीओ दिनेश कुमार शुक्ला, पीएसी, आरएएफ सहित भारी मात्रा में पुलिस बल मौजूद रहा।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here