जिला सहकारी बैंक के उपसभापति और जिला सहकारी संघ के चेयरमैन का चुनाव कल

0
207

मेरठ, 28 अक्टूबर (प्र) जिला सहकारी बैंक के उपसभापति और जिला सहकारी संघ के चेयरमैन का शुक्रवार को चुनाव होगा। आज सहकारी बैंक मेरठ के सभागार में भाजपा के प्रदेश संयोजक सहकारिता डीके शर्मा ने जिला अध्यक्ष मेरठ विमल शर्मा,जिला उपाध्यक्ष बागपत अनिल तोमर,जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा बागपत शशांक मलिक व जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष मनिन्दर पाल सिंह के समक्ष जिला सहकारी बैंक के उपसभापति पद के लिए संचालक सुरेंद्र तोमर बावली बागपत व जिला सहकारी संघ मेरठ व बागपत के सभापति पद के लिए चतरपाल सिंह झुनझुनी मेरठ को अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया है।

डीके शर्मा जी ने कहा कि पार्टी का निर्देश हुआ था कि मेरठ आकर घोषित करने का, पार्टी के सभी संचालकों को पार्टी के आदेश का पालन करना है। ये ही भाजपा संगठन की पहचान है ।

जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष मनिन्दर पाल सिंह ने कहा कि हम सब एक ही परिवार के लोग हैं जो पार्टी का आदेश है तो इसका पालन करेंगे । इस अवसर पर पूर्व सभापति जिला सहकारी संघ संदीप प्रधान, बैंक संचालक प्रदीप त्यागी ,अंकुर सांगवान, अनिल मलिक, नरेश तोमर , परविंदर मुखिया, राजेंद्र प्रेमी रविंद्र सिंह, कैलाश सिंह व शरद मुद्गल, ठाकुर लाखन सिंह एवमं जिला सहकारी संघ डायरेक्टर राजेन्द्रसिंह, वीरेंद्र सिंह,सुरेश पाल सिंह व भोपाल सिंह उपस्थित रहे।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine + 8 =