बीएवी इंटर काॅलेज की नई प्रबंध समिति का चुनाव, वीपी दीक्षित-रजनीकांत पैनल ने फहराया परचम

0
104

मेरठ, 13 मई (प्र). बीएवी इंटर काॅलेज की नई प्रबंध समिति का चुनाव के बाद गठन किया गया। 36 साल बाद हुए चुनाव में वीपी दीक्षित और रजनीकांत शर्मा पैनल ने एक तरफा जीत हासिल की। कार्यकारिणी के सातों सीटों पर पुराने प्रबंध तंत्र का कब्जा रहा। जीत के बाद विजेता पैनल के समर्थकों ने हर्ष फायरिंग भी की।
सुभाष बाजार में दिन भर चुनावी हलचल रही। बीएवी इंटर काॅलेज में कई बार फर्जी वोट को लेकर हंगामा भी हुआ।विरोध के बाद ऐसे लोगों ने टेंडर वोट डाला। कुल 1409 मतदाताओं में सात सौ के करीब मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतदान के लिए ग्वालियर, दिल्ली, नैनीताल, काशीपुर, नरौरा आदि कई शहरों से भी लोग आए थे। चुनाव में शहर के अधिकांश ब्राहम्ण वर्ग के लोग मौके पर दिखे। गत देर शाम परिणाम घोषित किया गया। जिसमें वीपी दीक्षित व रजनीकांत शर्मा का पूरा पैनल जीता। पुनीत मोहन शर्मा के पैनल से एक भी सदस्य नहीं जीते। परिणाम के बाद विजेताओं के साथ उनके पैनल के लोगों ने आतिशबाजी की। जुलूस निकाल जीत का जश्न भी मनाया।
वीपी दीक्षित अध्यक्ष बनें
चुनाव में वीपी दीक्षित अध्यक्ष, आदित्य प्रकाश शर्मा उपाध्यक्ष, रजनीकांत शर्मा प्रबंधक, महेंद्र पाल शर्मा कोषाध्यक्ष चुने गए। जबकि कार्यकारिणी में अमित शर्मा, अशोक तिवारी, कृष्ण कुमार शर्मा, मनीष शर्मा, पंकज शर्मा, संजय शर्मा, सुरेश चंद्र शर्मा चुने गए।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × 2 =