Friday, July 19

पुलिस और 25 हजार के इनामी बदमाश के बीच मुठभेड़, घायल

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 05 जनवरी (प्र)। नेशनल हाइवे डाबका कट के पास गत रात पुलिस की गैंगस्टर के मामले में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान बदमाश पर में गोली लगने से घायल हो गया। वही बदमाश का साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को मेडिकल के लिए भेज दिया। पुलिस ने फरार बदमाश की तलाश में जंगल में कबिंग की।

सीओ दौराला अभिषेक पटेल ने बताया कि बृहस्पतिवार शाम पुलिस हाईवे पर दायमपुर डाबका कट के पास गश्त कर रही थी। इसी बीच पुलिस ने एक बाइक सवार दो युवकों को रोकने का इशारा किया। लेकिन पुलिस को देखकर बाइक सवार युवक मौके से भागने लगे। पुलिस ने बदमाशों का पीछा शुरू कर दिया। इसी बीच खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर कई राउंड फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में 25 हजार का इनामी बदमाश पैर में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। वही उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। घायल बदमाश की पहचान विपिन पुत्र मल्लू उर्फ बल्लू निवासी किनानगर थाना भावनपुर के रूप में हुई है। पुलिस को बदमाश के पास से तमंचा, जिंदा कारतूस व चोरी की स्प्लेंडर बरामद हुई। इनामी बदमाश पर दिल्ली, नोएडा, कंकरखेड़ा व भावनपुर में लगभग 15 मुकदमे दर्ज है। वही बदमाश पर कंकरखेड़ा में गैंगस्टर एक्ट में भी मुकदमा दर्ज है।

पिछले दो साल से पुलिस बदमाश की तलाश में लगी हुई थी। बदमाश पर जानलेवा हमला, डकैती व लूट सहित गंभीर मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने इनामी बदमाश के फरार साथी की तलाश में जंगल में काफी देर कबिंग की। लेकिन बदमाश का सुराग नहीं लग सका। सीओ दौराला का कहना है कि फरार बदमाश की तलाश की जा रही है। वही इनामी बदमाश की तलाश पुलिस को काफी समय से थी।
सीओ दौराला अभिषेक पटेल ने बताया कि बदमाश विपिन नाम बदलकर नोएडा की एक कंपनी में पिछले दो साल से नौकरी कर रहा था। बदमाश पिछले दो साल से लगातार अपना भेष बदलकर नोएडा में रह रहा था। पुलिस के अनुसार इनामी बदमाश घटना के बाद अपना भेष बदल देता था। जिससे पुलिस को बदमाश की पहचान करने में मुश्किल हो रही थी।

Share.

About Author

Leave A Reply