यूपाटोरियम पर्फ 30 से सम्भव है स्वाईन फ्लू का ईलाज, हर उम्र के व्यक्ति को होगा इससे लाभ

0
578

मेरठ 21 अगस्त। स्वाइन फ्लू जैसी बीमारियों को होम्योपेथी में अत्यंत महत्वपूर्ण और सस्ता ईलाज मौजूद है ज्यादा से ज्यादा नागरिक गांव देहात के भी होम्योपेथी दवाईयां आसानी से खरीदकर इसकी रोकथाम के लिए खा सकते है और संस्थाएं भी निशुल्क कैम्प लगाकर इस बीमारी का ईलाज और रोकथाम आसानी से कर सकते है। विश्व प्रसिद्ध होम्योपेथ चिकित्सक डाॅ. ईश्वर सिंह ने आज आॅनलाईन लाईन न्यूज चैनल ताजाखबर.काॅम की फेसबुक लाईव में बताया की यूपाटोरियम पर्फ 30 सुबह शाम दवाई खाकर स्वाइन फ्लू का उपचार आसानी से कर सकते है। एक अन्य प्रश्न के उतर में डाॅक्टर ईश्वर सिंह का कहना था की इस बीमारी से जिस व्यक्ति की प्लेटिलेट कम हो जाती है उनमें भी आश्चर्यजनक रूप से सुधार होता है। डाॅ. ईश्वर सिंह का कहना था की इस बीमारी से घबराने की बजाय थोड़ा ऐतियात जरूरी है जैसे घर आने पर तुरंत हाथ धोये साफ सफाई रखे और कि डाईट अच्छी ले और लिक्वीड जितना ले सकते उतना अच्छा है।
बताते चले की अभी पिछले दिनों साकेत स्थित शिव मंदिर में चिन्मयानंद मिशन के बैनर पर लगे एक शिविर में डाॅ. ईश्वर सिंह द्वारा मेरठ मेडिकल काॅलिज की पूर्व प्रधानाचार्य डाॅ. उषा शर्मा आदि की मौजूदगी में नौ हजार लोगो को निशुल्क स्वाईन फ्लू की दवाई वितरित की गयी थी।
एक प्रश्न के उतर में डाक्टर साहब ने बताया की यूपाटोरियम पर्फ 30 सुबह शाम दो बंूद एक चम्पच पानी में मिलकार बच्चे ओर बुजुर्ग महिला पुरूष सब ले सकते है उससे स्वाईन फ्लू से बचाव होगा। डाॅक्टर ईश्वर सिंह ने बताया की पिछले दिनों जितने भी लोगो को दवाई दी गयी उनमें से 99 प्रतिशत को इससे फायदा हुआ आपका कहना था की सरकार अगर होम्योपेथी से सबंध दवाइयां ज्यादा से ज्यादा नागरिकों तक पहुंचाये तो कई खतरनाक बीमारियों का ईलाज सस्तें में इनसे सम्भव है और अब दवाइयां भी तुरंत असर करती है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine + 16 =