Saturday, July 20

मशहूर सिंगर हनी सिंह का पत्नी शालिनी तलवार से हुआ तलाक

Pinterest LinkedIn Tumblr +

नई दिल्ली, 08 नवंबर। बॉलीवुड के फेमस सिंगर और रैपर के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें यो यो हनी सिंह का नाम जरूर शामिल होगा। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ हनी सिंह निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं।
खासतौर पर पत्नी शालिनी तलवार को लेकर यो यो हनी सिंह का नाम काफी उछला है। बीते समय से हनी सिंह की वाइफ शालिनी ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था। ऐसे में अब दिल्ली के एक कोर्ट ने हनी सिंह और शालिनी के तलाक के केस पर मंजूरी दे दी है।

लंबे समय से यो यो हनी सिंह और शालिनी तलवार के बीच अनबन बनी हुई है। बीते सालों से इन दोनों के तलाक केस को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म रहा है। शालिनी ने पति हनी सिंह पर घरेलू हिंसा के तहत मारपीट, शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगाए थे। ऐसे में इस मामले की सुनवाई के दौरान दिल्ली के एक कोर्ट ने हनी सिंह और शालिनी के पक्ष की रजामंदी के आधार पर तलाक के फैसले को मंजूरी दे दी है। हालांकि इस फैसले से पहले दोनों पक्षों से एक आखिरी बार साथ रहने के बारे में पूछा गया, जिस पर हनी और उनकी पत्नी शालिनी ने मना कर दिया। इस तरह से अब शादी के 12 साल के बाद यो यो हनी सिंह और शालिनी तलवार का रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए टूट गया।

बता दें कि बीते साल सितंबर के महीने में शालिनी तलवार ने कोर्ट में हनी सिंह के 1 करोड़ के डिमांड ड्राफ्ट की मांग भी की थी। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक रैपर यो यो हनी सिंह के वकील ईशान मुखर्जी ने बताया है- सुनवाई के दौरान दूसरे प्रस्ताव को मंजूर कर लिया गया है और कोर्ट की तरफ से तलाक की डिक्री प्रदान कर दी गई है।
यो यो हनी सिंह और शालिनी तलवार की लव स्टोरी काफी दिलचस्प रही है। लंबे समय तक इन दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था। जिसके चलते साल 2011 में हनी और शालिनी ने शादी रचाई। शादी के कुछ समय तक सब कुछ ठीक चला, लेकिन धीरे-धीरे इस कपल के रिश्ते में दरार आने लगी और बाद में शालिनी ने हनी सिंह के खिलाफ कोर्ट में डोमेस्टिक वायलेंस का केस दायर कर दिया।

Share.

About Author

Leave A Reply