Thursday, June 13

परचून की दुकान में लगी आग, 2 लाख से अधिक का सामान जलकर हुआ राख

Pinterest LinkedIn Tumblr +

रोहटा, 06 नवंबर (प्र)। रोहटा थाना क्षेत्र के मेरठ बड़ौत मार्ग पर किराना दुकान में भीषण आग लग गई। आग से 2 लाख रुपये से अधिक का माल जलकर राख हो गया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है। वहीं दुकान मालिक ने थाने में तहरीर देते हुए आग लगाने की बात कही है।

जानकारी के अनुसार सरूपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव निवासी नवीन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि पूठ खास मैं मेरठ बड़ोद मार्ग पर बैंक के बराबर में उनकी परचून की दुकान है। वह रविवार रात को 10ः00 बजे दुकान को सही तरीके से बंद कर घर गए थे। आज सुबह 4ः00 पड़ोसियों का फोन आया। जिन्होंने बताया कि दुकान से दुआ निकल रहा है जिसके बाद में दुकान पर पहुंचा और देखा तो दुकान में आग लगी हुई थी और तब तक सब कुछ जवान जलकर राख हो चुका था। जिसके बाद थाना पुलिस वह फायर ब्रिगेड को सूचना दी। लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड पहुंची तो दुकान का सारा सामान जलकर राख हो चुका था।

नवीन शर्मा ने बताया कि लगभग 200000 का सामान चलकर प्राप्त हुआ है वही गले में रखें पैसे भी जलकर राख हो गए है। रोहटा थाना प्रभारी रविंद्र कुमार सिंह का कहना है कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर आसपास के सीसीटीवी चेक किया जा रहे हैं. देखने से लग रहा है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी है।

Share.

About Author

Leave A Reply