Saturday, July 13

हॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन कैरियरी का 48 साल की उम्र में निधन, प्लास्टिक सर्जरी बनी जान की दुश्मन

Pinterest LinkedIn Tumblr +

नई दिल्ली 07 अक्टूबर। खूबसूरत दिखने का भूत लोगों पर इस कदर सवार रहता है कि वह उसके लिए कुछ भी कर सकते हैं। कुछ लोग प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेते हैं तो वहीं कुछ अन्य तरीके अपनाते हैं। हालांकि कई बार प्लास्टिक सर्जरी के केस भी बिगड़े हैं। हाल ही में पूर्व ब्यूटी क्वीन और अभिनेत्री जैकलीन कैरियरी का 48 साल की उम्र में निधन हो गया। अर्जेंटीना की मशहूर एक्ट्रेस के निधन की खबर के बाद पूरी इंडस्ट्री सदमे में है। एक्ट्रेस के निधन की वजह उनकी प्लास्टिक सर्जरी बनी है।
अर्जेंटीना मीडिया की रिपोर्टों के अनुसार कई चिकित्सीय जटिलताएं पैदा हुईं, जिससे खून का थक्का बन गया और उनकी दुखद मृत्यु हो गई। जब उन्होंने अंतिम सांस ली तो उनके बच्चे क्लोए और जूलियन उनके पास ही थे। डेली मेल के अनुसार अभिनेत्री और ब्यूटी क्वीन की मौत की खबर सैन राफेल वेंडिमिया के सोशल नेटवर्क के माध्यम से घोषित की गई थी। जैकलीन को अपने जिले की रानी का ताज पहनाया गया था और वह 1996 में अर्जेंटीना में सैन राफेल एन वेंडिमिया अंगूर फसल उत्सव में सौंदर्य प्रतियोगिता में उपविजेता भी रही थीं।

हॉलीवुड स्टार स्टार जेमी फॉक्स ने अपने साथी अभिनेता और लंबे समय के दोस्त कीथ जेफरसन की मृत्यु पर दुख व्यक्त करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया। उन्होंने लिखा ‘यह दुखद है’। जैंगो अनचेन्ड स्टार ने कीथ की मौत की खबर को लेकर फॉक्स ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘कीथ, आप पूर्ण अनुग्रह के अलावा कुछ भी नहीं रहे हैं, आपका पूरा जीवन आपका दिल शुद्ध है, आपके लिए प्यार अथाह है, आप बहुत अच्छे थे।’ बता दें कि 53 साल की उम्र में अभिनेता की कैंसर से मौत हो गई है।
फॉक्स ने कहा, ‘हम सभी आपको बहुत याद करेंगे। इसे ठीक होने में काफी समय लगेगा। अलविदा, मेरे दोस्त…मैं तुमसे प्यार करता हूं।’ फॉक्स ने एक अन्य पोस्ट में कहा, ‘अभी सब कुछ दुखदायी है, इन तस्वीरों को देखकर उन यादों को फिर से जीना मुश्किल हो रहा है, जब हम बहुत अच्छा समय बिता रहे थे, तुम्हें हमेशा याद करने वाला हूं।’ उन्होंने आगे कहा ‘जब से हम कॉलेज में मिले थे, आप अच्छे थे, भगवान आपको शांति दे, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे अपने दोस्त RIP @कीथ जेफरसन के बारे में ऐसे शब्द लिखने पड़ेंगे।’

Share.

About Author

Leave A Reply