मेरठ के मवाना में दुकानदार ने लगाया मारपीट करने और लूट का आरोप, पुलिस कर रही जांच

0
352

मेरठ। मेरठ के मवाना नगर स्थित सचदेवा प्लाजा के सामने दुकान स्वामी के साथ मारपीट और गल्ले में रखी 13 हजार रुपये की नकदी लूटपाट का मामला बुधवार को सामने आया है। हमलावरों ने दुकान में तोड़फोड़ भी की। मोहल्ला मुन्नालाल निवासी मुनीश कुमार की हस्तिनापुर रोड पर सचदेवा प्लाजा के सामने वर्मा के नाम से मोबाइल की दुकान है।

दुकान स्‍वामी मुनीश ने बताया कि जब वह बुधवार को सुबह लगभग नौ बजे दुकान पर पहुंचा और दुकान खोली तो उसी दौरान कुछ अज्ञात व्यक्ति आए और मारपीट शुरू कर दी और तोड़फोड़ भी कर दी। गले में रखे 13 हजार रुपये भी लूट लिए। शोरगुल सुनकर लोग मदद को आए तो आरोपित फरार हो गया। पीड़ित व्यापारी ने 112 पर फोन करें सूचना दी, जिसपर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कर लौट गई। पीड़ित व्यापारी स्वजनों के साथ थाने पहुंचा और तहरीर दी। इंस्पेक्टर धमेंद्र सिंह राठौर का कहना है कि मामला लेन-देन को लेकर मारपीट का प्रतीत हो रहा है। लूट का आरोप गलत है जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

युवती को अगवा करने का प्रयास
वहीं मेरठ के कंकरखेड़ा के रोहटा रोड पर पुलिस भर्ती के लिए दौड़ लगा रही युवती को उठाने के प्रयास का मामला सामने आया है। युवती ने गांव के चार युवकों पर आरोप लगाते हुए एसपी क्राइम को तहरीर दी। आरोपितों के डर से परेशान होकर युवती ने दौड़ लगाना भी बंद कर दिया है। अब आरोपित उसे घर से उठाने की धमकी दे रहे हैं। पीडि़त युवती कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव की हैं, जो पुलिस भर्ती के लिए रोहटा रोड पर रोजाना दौड़ लगाने जाती थी। रविवार की शाम करीब पौने पांच बजे युवती रोहटा रोड पर दौड़ लगा रही थी। युवती के साथ उसकी सहेली का भाई हैदर भी मौजूद था।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 − nine =