Saturday, July 20

ईशा कोप्पिकर ने शादी के 14 साल बाद लिया तलाक

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मुंबई, 29 दिसंबर। ईशा कोप्पिकर ने अपने पति टिम्मी नारंग से शादी के 14 साल बाद तलाक ले लिया है। ईशा कोप्पिकर ने तलाक के बाद पति का घर छोड़ दिया है। वे अपनी 9 साल की बेटी रियाना के साथ अब अलग रह रही हैं। हालांकि ईशा ने इस मामले में अभी खुलकर बात नहीं की है, लेकिन खबरों की मानें तो ईशा और उनके पति के बीच कंपैटिबिलिटी इश्यू की वजह से ये तलाक हुआ है। ईशा कोप्पिकर ने साल 2008 में होटल इंडस्ट्री से जुड़े बिजनेसमैन टिम्मी नारंग को डेट करना शुरू किया था। वहीं एक साल के बाद 29 नवंबर 2009 में दोनों ने शादी कर ली।

ईशा और टिम्मी ने मुंबई के जुहू में स्थित इस्कान मंदिर में महाराष्ट्रीय रीति रिवाज से शादी रचाई थी। साल 2014 में ईशा ने बेटी रियाना को जन्म दिया। ऐसे में अब शादी के 14 साल बाद ईशा और टिम्मी ने अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए हैं। हालांकि दोनों ने अपनी शादी बचाने की काफी कोशिशें की, लेकिन नाकामयाब रहे। इसी साल नवंबर में ईशा ने पति से तलाक ले लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो तलाक की वजह कपल के बीच कंपैटिबिलिटी इश्यू यानी कि ठीक तरह से ताल-मेल ना बैठना है। ईशा अपनी बेटी के साथ अलग घर में रह रही हैं। ईशा ने 1998 में आई तमिल फिल्म काढ़ल कविताई से डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड भी मिला था। ईशा ने 2000 में आई फिल्म ‘फिजा’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

ईशा और टिम्मी की पहली मुलाकात जिम में हुई थी और पहली ही नजर में टिम्मी ईशा को अपना दिल दे बैठे थे. पहली मुलाकात में ही दोनों ने एक-दूसरे से नंबर एक्सचेंज कर लिया था और दोनों की फोन पर बातें शुरू हो गई थीं हालांकि दोनों एक-दूसरे से ज्यादा नहीं मिले.

पहली डेट पर 20 लड़कियों के साथ पहुंची थीं
फोन पर बात करते हुए ईशा और टिम्मी अच्छे दोस्त बन गए थे. पहली डेट पर ईशा को लगा था कि टिम्मी नहीं आ रहे हैं तो उन्होंने अपनी गर्ल गैंग क वहां बुला लिया था. जिसके बाद टिम्मी ने ईशा को फोन किया तो ईशा को पहली डेट पर अपने साथ 20 दोस्तों को लेकर गई थीं.

दोस्तों के साथ बिताई पहली डेट
ईशा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि टिम्मी का फोन नहीं आया था तो मैंने अपनी दोस्तों के साथ प्लान बना लिया था. बाद में जब मैं अपनी दोस्तों के साथ डेट पर गई तो टिम्मी मेरे दोस्तों के साथ घुल गए थे. कुछ साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद ईशा और टिम्मी ने 2009 में शादी कर ली थी. शादी के बाद ईशा ने फिल्मों से दूरी बना ली थी लेकिन अब उन्होंने फिर इंडस्ट्री में वापसी कर ली है.

Share.

About Author

Leave A Reply