विद्या नाॅलेज पार्क के पत्रकारिता विभाग ने धूमधाम से मनाया स्वतंत्रता दिवस

0
140

मेरठ, 14 अगस्त।      विद्या इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलाॅजी के पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग की ओर से स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देशभक्ति से ओत-प्रोत धमाकेदार कार्यक्रम पेश किये गये। इस मौके पर पत्रकारिता विभाग के तीनों वर्षों के छात्र-छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम पेश कर देश की आजादी का गुणगान किया।

विद्या इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलाॅजी के पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग ने 73वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया। भारत माता को नमन करते हुये सबसे पहले विद्यागान की प्रस्तुति हुई। कार्यक्रम के प्रारंभ में प्रथम वर्ष की छात्रा नंदिनी राणा ने देशभक्ति गाने पर धमाकेदार नृत्य पेश कर सभी को अभिभूत कर दिया। प्रथम वर्ष के अनिमेष तोमर व उमंग गौतम ने गिटार पर शानदार देशभक्ति धुन पेश किया। हर्षवर्धन ने देशभक्ति गीत ‘संदेशे आते हैं’, सुनाया तो बीजेएमसी द्वितीय वर्ष के विद्यार्थियों ने एक लघु नाटिका ‘सोच बदलेंगे-देश बदलेगा’ पेश किया। प्रथम वर्ष के छात्रों ने समूह नृत्य प्रस्तुत कर सभी को आजादी का संदेश दिया।


कार्यक्रम में वीआईएफटी की निदेशक डा.रीमा वाष्र्णेय ने सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुये कहा कि इस दिन को कभी भुलाया नहीं जा सकता। नई पीढ़ी की जिम्मेदारी है कि देश को नई ऊंचाइयों की ओर ले जाये। पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग की विभागाध्यक्ष डा.ममता भाटिया ने कहा कि हमें अपनी जिम्मेदारियों को निभाते हुये सभी को शिक्षित करने, लोगों की मदद करने और भूखे को भोजन देने की पहल करनी चाहिये। तभी हम सच्चे भारत का निर्माण कर सकते हैं।

कार्यक्रम का संचालन द्वितीय वर्ष की छात्रा जाह्नवी एवं छात्र सार्थक ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में पत्रकारिता विभाग के फैकल्टी सोनाक्षी शर्मा, सूरज देव प्रसाद, अविनाश के साथ छात्र-छात्राओं का योगदान रहा। कार्यक्रम में वीआईएफटी के विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष, फैकल्टी आदि मौजूद रहे।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 − 14 =