स्टेनो और ओएसडी के रूप में 40 कलक्टरों के साथ काम कर चुके कांती प्रसाद लड़ सकते हैं मेयर का चुनाव

0
987

मेरठ 4 अक्टूबर। वर्ष 1974 मार्च 6 से 30 जून 2010 तक लगभग जनपद में तैनात रहे 40 कलक्टरो के साथ स्टेनो व ओएसडी के रूप में काम कर चुके और वर्तमान में 2010 से एडवोकेट के रूप में जिला बार से जुड़े श्रीकांती प्रसाद अगर मेयर की सीट एससी के लिये रिजर्व हुई तो समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ने के लिये पूरी तौर पर तैयार नजर आ रहे हैं।
आज हुई एक मुलाकात में कंकरखेड़ा के मोहल्ला शिवलोकपुरी निवासी लगभग 15 हजार वोटों वाले एससी के लिये रिजर्व वार्ड पांच से भी चुनाव लड़कर नगर निगम में पहुंच सकते है। 67 वर्षीय श्रीकांती प्रसाद ने आज एक प्रश्न के उत्तर में बताया कि मैं सेवानिवृत्ति होने के बाद से ही वकालत करने के साथ साथ समाज सेवा के काम में लगा हूं। और चाहता हूं कि नगर निगम संबंधी सभी सुविधाएं जैसा की स्वच्छ पानी की सप्लाई, सफाई, चिकित्सा सुविधा, सड़क आदि की अच्छी सेवा नागरिकों को उपलब्ध हों।
श्री कांती प्रसाद ने बताया कि विकास के एजेंडे पर काम करना मेरा पहला उददेश्य है। और इसी क्रम में मैं अन्य जन सुविधाएं भी जुटाने के लिये जनहित में प्रयास अब भी करता हूं और आगे भी करता रहूंगा।
श्री भोला नाथ तिवारी के समय में सरकारी सर्विस ज्वाइन कर श्री भुवनेश कुमार जब कलक्टेट थे तब रिटायर्ड हुए कांती प्रसाद में जनहित के काम करने का बड़ा जोश है। मौका किस रूप में मिलता है वो एक अलग बात है लेकिन फिलहाल वाल्मीकि बाहुल्य बस्ती में रहते हुए सर्व समाज के सहयोग से नगर निगम का चुनाव लड़ने की कांती प्रसाद पूरी तैयारी कर चुके हैं। और उनका कहना है कि वो अब तक 500 परिवार वालों से मेयर और वार्ड पांच से चुनाव लड़ने के संदर्भ में संपर्क भी कर चूका हूं।
और सबके द्वारा उन्हे पूर्ण विश्वास दिलाया गया है कि मेयर के रूप में चुनाव लड़े या पार्षद के रूप में उन्हे पूरा सहयोग जनता का मिलेगा।
अगर मेयर की सीट एससी नहीं होती तो 60 प्रतिशत एससी 2 हजार मुस्लिम, 250 के आसपास वैश्य, ब्राहमण, पंजाबी और सिक्ख आदि वोटों के दम पर चुनाव लड़कर जीतने के प्रति कांती प्रसाद पूरी तौर पर आशांवित नजर आते हैं।
जब उनसे पूछा गया कि आगरा में सपा सम्मेलन में कितने कार्यकर्ताओं के साथ आप जा रहे हैं तो उनका कहना था कि पांच तरीख को महर्षि वाल्मीकि जयंती, और 6 तारीख को कंकरखेड़ा क्षेत्र में महर्षि वाल्मीकि जी की शोभायात्रा निकाली जाएगी। उसमे रहना मेरे लिये जरूरी है। इसलिये मैं अपने समर्थकों को आगरा सम्मेलन में भेज रहा हूं वैसे मैंने लखनउ में इसके लिये फार्म भर दिया था ओर मुझे उम्मीद है कि एससी सीट होने पर पार्टी मुझे ही चुनाव लड़ाएगी नहीं तो वार्ड 5 से तो मेरा पार्षद का चुनाव लड़़ना पक्का है।
कार्यालय संवाददाता द्वारा

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here