बड़ा हादसा: मेरठ में जुमे की नमाज पढ़ते समय मस्जिद की दीवार गिरने से दो की मौत, दर्जनों घायल

0
870

मेरठ 23 जुलाई (प्र)। शहर में एक बड़ा हादसा हो गया। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के अहमदनगर में मस्जिद की दीवार गिरने से दो की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और राहत-बचाव का कार्य शुरू किया।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में मस्जिद की दीवार के नीचे दर्जनों लोग दब गए। जिनमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं अन्य लोग घायल हो गए हैं। एसपी सिटी, सिटी मजिस्ट्रेट समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। बताया गया कि अहमदनगर गली नंबर-9 में मस्जिद में शुक्रवार को जुमे की नमाज पढ़कर लोग घर लौट रहे थे। वहीं तेज बारिश आने के चलते कुछ लोग मस्जिद में ही रुक गए। इसी दौरान मस्जिद की एक निर्माणाधीन दीवार गिर गई, जिसमें एक दर्जन लोग दब गए। इस दौरान चीख-पुकार मच गई और लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। किसी तरह उन्होंने दीवार के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला।

सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। बताया गया कि दीवार गिरने से दो की मौत हो गई, जबकि अन्य कई लोग घायल हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि पुलिस अभी मलबे को हटाने में लगी। शहर विधायक रफीक अंसारी भी मौके पर पहुंच गए। अभी मरने वाले का नाम पता नहीं चला है। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि मलबे से सभी घायलों को निकालकर अस्पताल पहुंचा दिया गया है। वहीं अस्‍पताल में अन्‍य का इलाज चल रहा है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen + six =